डेविस कप के जरिये नडाल की वापसी
डेविस कप के जरिये नडाल की वापसी
Share:

पेरिस :रफेल नडाल खेल की दुनिया में अपने आप में एक मुक्कमल नाम है. 16 बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन रफेल नडाल जनवरी में लगी कूल्हे की चोट के बाद अब स्पेन के लिए जर्मनी के खिलाफ डेविस कप क्वार्टर फाइनल मुकाबले के जरिए वापसी करने जा रहे हैं. नडाल ने एकल में लगातार 22 मैच जीते हैं और एकमात्र पराजय 2004 में डेविस कप में पदार्पण के साथ मिली थी.

नडाल भले ही फिलहाल विश्व रैंकिंग में नंबर एक हैं, लेकिन कूल्हे की चोट से पूरी तरह उबर नहीं सके हैं. इसकी वजह से वे इंडियन वेल्स और मियामी मास्टर्स से बाहर रहे. डेविस कप में उनका सामना जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव से होगा. स्पेन की टीम में विश्व रैंकिंग में शीर्ष 20 में शामिल तीन खिलाड़ी हैं जिनमें नडाल,12वीं रैकिंग वाले पाब्लो कारेनो बस्टा और 17वीं रैंकिंग वाले राबर्टो बातिस्ता एगुट शामिल हैं.

दूसरी ओर जर्मन टीम में ज्वेरेव के साथ अनुभवी फिलिप कोलश्राइब हैं. अन्य मुकाबलों में गत चैम्पियन फ्रांस का सामना इटली से होगा. अमेरिका की टक्कर बेल्जियम से होगी. रफेल नडाल का जादू एक बार फिर कोर्ट में चलने वाला है जिसे देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है.  नडाल के देश और दुनिया में करोड़ो चाहने वाले है.   

 

 

वीडियो: अब वार्नर की पत्नी ने माना, मेरी वजह से हुई बॉल टेम्परिंग

ऐसी लग्जरी लाइफ जीते हैं भारत के चहेते क्रिकेटर रोहित शर्मा

जानिए, आईसीसी की नई टेस्ट रैंकिंग में कौन किस जगह ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -