कोरोना के डर से US ओपन में नहीं खेलेंगे नडाल
कोरोना के डर से US ओपन में नहीं खेलेंगे नडाल
Share:

स्पेन के जाने माने टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने कोरोना वायरस की वजह से इस साल होने वाले अमेरिका ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है. नडाल ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए बताया, काफी सोच विचार किये जाने के उपरांत मैंने इस वर्ष अमेरिका ओपन में न खेलने का निर्णय किया है. पूरे विश्व में स्थिति काफी नाजुक है, कोरोना महामारी के मामले निरंतर बढ़ रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि हमारा इस पर अभी तक कोई काबू नहीं है.

19 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता रह चुके राफेल नडाल ने बताया, हम जानते हैं कि इस वर्ष 4 माह खेल रुकने के उपरांत टेनिस कैंलेंडर को कम किया गया है जो बहुत ही बुरा है. मैं इस बारें में जानता हूँ की इस खेल प्रतियोगिताओं को आयोजित करने को लेकर उन्होंने बहुत ही प्रयास किये है और इस बात को में बखूबी समझता हूँ. और इसके लिए उनका धन्यवाद करता हूँ.

उन्होंने कहा, अमेरिका टेनिस संघ (USTA), अमेरिका ओपन के आयोजकों और ATP का सभी खिलाड़ियों और प्रशंसकों को TV के माध्यम से इकट्ठा करने की प्रयास का मैं सम्मान कर रहा हूं. नडाल ने कहा, यह ऐसा फैसला है जिसे मैं लेना नहीं चाहता लेकिन मैंने इस बार अपने दिल की सुनने का फैसला किया है और कुछ समय के लिए मैं यात्रा नहीं करूंगा.

CPL : 2013 से लेकर अब तक के विजेताओं की सूची, इस टीम ने जीते 3 ख़िताब

CPL में खेलेगा यह 48 वर्षीय खिलाड़ी, भारत के तमाम दिग्गज रह जाएंगे पीछे

CPL : ये हैं 6 टीमें, जानिए कौन-कौन से खिलाड़ी होंगे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -