Rafael Nadal की कूल्हे की सर्जरी की वजह से कुछ माह तक और नहीं खेल पाएंगे नडाल
Rafael Nadal की कूल्हे की सर्जरी की वजह से कुछ माह तक और नहीं खेल पाएंगे नडाल
Share:

राफेल नडाल को बाएं कूल्हे की सर्जरी से उबरने के लिए करीब 5 माह का वक़्त लगने का अनुमान भी लगाया जा रहा है इससे उनके इस सत्र के बाकी टूर्नामेंट से बाहर रहने का अनुमान है। नडाल के प्रवक्ता बेनिटो पेरेज बारबाडिलो ने शनिवार को बोला है कि 22 बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन की शुक्रवार की रात दो सर्जरी की गई नडाल ने पिछले माह का एलान किया है कि वह कूल्हे की समस्या के कारण फ्रेंच ओपन में नहीं खेल सकते है। वह जनवरी से ही इसके कारण खेल से बाहर हो चुके हैं।

इसके पहले खबरें थी कि चोट की वजह से वह इंडियन वेल्स, मियामी, मोंटे कार्लो और बार्सिलोना टूर्नामेंट में नहीं खेल सके थे। मैड्रिड ओपन सोमवार से शुरू होने वाले जिसमें नडाल 5 बार के चैंपियन हैं। नडाल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर स्पेनिश में लिखा, ‘इसके (चोट) कारण मुझे 6 से 8 हफ्ते तक बाहर रहना था लेकिन मैं पिछले 14 हफ्ते से बहार ही हूँ।' 

उन्होंने इस बारें में आगे बोला है, ‘हमने चिकित्सकों की राय पर अमल किया लेकिन उन्होंने जैसे कहा था उस तरह से मैं चोट से नहीं उबर पाया और अब हम स्वयं को मुश्किल परिस्थितियों में रह रहे है।' 36 साल के नडाल ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी कि वह 28 मई से होने वाले फ्रेंच ओपन में खेल पाएंगे या नहीं। 

WWE स्मैकडाउन में अपने भाई को धोखा देने के बाद Solo Sikoa ने दिया हैरान कर देने वाला बयान

श्रीलंका ने किया भारत का सपोर्ट तो तिलमिलाया पाकिस्तान, कैंसिल की ODI सीरीज !

WTC Final से पहले डेविड वार्नर ने कर दिया बड़ा ऐलान, लेने वाले हैं सन्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -