रोजर फेडरर की रिटायरमैंट पर भावुक हुए नडाल, कोहली ने कह डाली ये बात

स्टार टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर ने आखिरकार लंदन में अपने करियर का अंतिम मैच खेला जाने वाला है। लेवर कप में वह राफेल नडाल के साथ खेले। उक्त मैच में फेडरर-नडाल को 4-6, 7-6 (2), 11-9 से हार का सामना करना पड़ा है। हार के उपरांत फेडरर को भावुक विदाई भी दी गई थी। यहां तक कि फेडरर के साथी और उनके प्रतिद्वंद्वी रहे राफेल नडाल की आंखों में भी आंसू भी देखने के लिए मिले है। दोनों की उक्त फोटो को इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर साझा  कर भावुक मैसेज लिखा है- 

किसने सोचा था कि प्रतिद्वंद्वी एक-दूसरे के प्रति ऐसा महसूस करते होंगे। यही खेल की खूबसूरती है। यह मेरे लिए अब तक की सबसे खूबसूरत खेल की फोटो है। जब आपके साथी आपके लिए रोते हैं, तो आप जानते हैं कि आप अपनी ईश्वर प्रदत्त प्रतिभा के साथ क्या कर पाए हैं। इन 2 के लिए सम्मान के साथ कुछ नहीं।

 

खबरों का कहना है कि रोजर फेडरर पुरुष सिंगल्स में ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने के केस में तीसरे नंबर पर हैं। फेडरर ने 24 वर्ष के टेनिस करियर में 20 ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं। सबसे अधिक पुरुष सिंगल्स ग्रैंड स्लैम जीतने के मामले में स्पैनिश खिलाड़ी 22 खिताब जीतकर पहले नंबर पर हैं तो वहीं सर्बिया के नोवाक जोकोविच 21 खिताब जीतकर दूसरे नंबर पर बने हुए है।

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -