नडाल और निशिकोरी फाइनल में

मोंटे कार्लो: मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी रफेल नडाल ने अपना मुकाबला जीत कर फाइनल में जगह तय कर ली है. वही दूसरी ओर मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के ही एक अन्य मैच में  जापान के केई निशिकोरी ने भी परिस्थितियों से तालमेल बिठाकर मुकाबला अपने नाम किया ओर फाइनल का टिकिट पक्का किया. दोनों ने सेमीफाइनल मुकाबले जीतकर मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया है.

नडाल ने एकतरफा सेमीफाइनल में ग्रिगोर दिमित्रोव को 6-4 6-1 से हराया जबकि जापान के निशिकोरी ने पहला सेट गंवाने के बाद तीसरे वरीय एलेक्जेंडर ज्वेरेव को 3-6 6-3 6-4 से शिकस्त दी. मोंटे कार्लो में अब तक नडाल को सिर्फ तीन खिलाड़ी हरा पाए हैं जहां उन्होंने 71 में से 67 मैचों में जीत दर्ज की है जबकि सिर्फ चार मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा.

मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में नडाल का ये शानदार प्रदर्शन फ़िलहाल जारी है ओर फाइनल के प्रबल दावेदार भी उन्हें ही माना जा रहा है. उनके फैंस इस बात को लेकर काफी उत्सुक है की नडाल अपना शानदार रिकॉर्ड इस मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट  में भी जारी रख पाते है या किसी अनहोनी का शिकार होंगे .

लंदन मैराथन में शामिल होंगे कई सितारें

फुटबाल मैच के दौरान हिंसा

वर्ल्ड कप ऑफ टेनिस के आयोजन में जल्दबाजी न हो-आनंद


  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -