चढ़ती जवानी का पहला प्यार, जारी हुआ 'नादान इश्क बा' का टीजर
चढ़ती जवानी का पहला प्यार, जारी हुआ 'नादान इश्क बा' का टीजर
Share:

नेहा फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले निर्मित की गई आगामी भोजपुरी फिल्म “नादान इश्क बा” का टीजर जारी कर दिया गया हैं. बता दें कि इस फिल्म में दो नए कलाकार नजर आएंगे. फिलहाल इसका टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया हैं. टीजर में आशीष कुमार का एक्शन अवतार दर्शको को काफी रास आ रहा है. वहीं फिल्म में आशीष कुमार के साथ प्रीति कुमारी की केमेस्‍ट्री भी बेहद फिट नजर आ रही है. 

बता दें कि टीजर रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल हो गया है और टीजर को देखकर इस बात का साफ पता चल रहा है कि यह अन्य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग फिल्म होगी. जबकि टीजर रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं भी काफी तेज हो गई है. वहीं फिल्म की कास्टिंग भी नये सिरे से शुरू की गई है. इसका टीजर 1 मिनट 30 सैकंड का है. 

टीजर में कई तरह के अलग-अलग मोड़ नजर आ रहे हैं जिसमे रोमांस, एक्शन, इमोशन और ड्रामा सब कुछ देखने को मिल रहा है. इसमें नकारात्मक भूमिका में अवधेश मिश्रा देखें जा सकते हैं. इसमें आशीष कुमार प्रीति कुमारी से प्यार कर बैठता हैं और दोनों एक दूसरे के बिना एक पल भी दूर नहीं रह पाते हैं वही प्रीति के परिवारों को पता चलने पर वो हर्षवर्धन के दुश्मन बनकर खड़े हो जाते हैं. फिल्म की अभी रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है. इसमें आशीष कुमार, प्रीति कुमारी और अवधेश मिश्रा के अलावा संजय पाण्डेय, सीपी भट्ट, जय प्रकाश सिंह और अन्नू ओझा आदि भी मुख्य भूमिका में नजर आएँगे.

इस सुपरस्टार के कंधे पर सो रही थी यह सेक्सी एक्ट्रेस, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

खुद अपने हाथों से अपने कपड़े उतारते हुए नजर आई यह एक्ट्रेस, सुपरस्टार ने देखा और फिर....

क्लीवेज दिखाती नजर आई रानी, दिलकश अंदाज देख छूट जाएगा पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -