नाडा के साथ इतने महीनों तक काम कर सकता है बीसीसीआई
नाडा के साथ इतने महीनों तक काम कर सकता है बीसीसीआई
Share:

नई दिल्ली : बीसीसीआई के शीर्ष पदाधिकारियों और प्रशासकों की समिति की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष शशांक मनोहर के साथ हुई बैठक के बाद यह फैसला लिया गया। बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने कहा, 'आईसीसी, बीसीसीआई और नाडा के बीच त्रिपक्षीय करार होगा जिसके तहत रजिस्टर्ड पूल में शामिल खिलाड़ियों के नमूने राष्ट्रीय डोप टेस्ट प्रयोगशाला में नाडा केमार्फत जाएंगे। 

अपनी टीम आरसीबी के लिए कोहली ने कही मन की बात

अभी आधिकारिक सूचना नहीं

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इससे पहले स्वीडन की आईडीटीएम नमूने एकत्र करती थी। हम अगर संतुष्ट नहीं हुए तो करार का नवीनीकरण नहीं होगा। बोर्ड ने अभी तक नाडा को अपने रुख से अवगत नहीं कराया है।  नाडा के महानिदेशक नवीन अग्रवाल ने कहा,'मैं तभी टिप्पणी करूंगा जब कोई लिखित पुष्टि मिलेगी। मैंने अभी आधिकारिक सूचना नहीं दी है।

क्रिकेट के मैदान पर वॉर्नर की जोरदार वापसी, खेली ऐसी पारी

भुगतान योजना से कराया अवगत 

जानकारी के मुताबिक बैठक में भविष्य के वैश्विक टूर्नामेंटों में कर छूट के संबंध में भी बात हुई और बीसीसीआई ने मनोहर को अपनी भुगतान योजना से अवगत कराया। विश्व डोपिंग निरोधक एजेंसी ने आईसीसी से साफ तौर पर कहा कि बीसीसीआई को नाडा के दायरे में आना होगा। बीसीसीआई इस शर्त के साथ तैयार हो गया कि वह खुद सैंपल एकत्र करके नाडा को देगा।बता दें कल बीसीसीआई और नाडा के बीच कई विस्तृत योजनाओं को लेकर चर्चा की.

अफगानिस्तान ने दर्ज की टेस्ट क्रिकेट इतिहास की पहली जीत

वर्ल्ड कप में पाक से मैच को लेकर कुछ ऐसा बोले गंभीर

घरेलु टीम दिल्ली कैपिटल्स से खेलने पर धवन ने कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -