उर्वशी ढोलकिया : पुराने रिश्ते को लेकर दिया बड़ा बयान
उर्वशी ढोलकिया : पुराने रिश्ते को लेकर दिया बड़ा बयान
Share:

फैन्स के लिए छोटे पर्दे की अदाकारा उर्वशी ढोलकिया ने बड़ी जानकारी शेयर की है. उर्वशी ढोलकिया नच बलिए 9 में अपने पूर्व प्रेमी अनुज सचदेवा के साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस देने को तैयार हैं. लेकिन, उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने साफ-साफ कहा है कि असल जिंदगी में वह अपने रिश्ते को दोबारा मौका देने को तैयार नहीं हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

Gandii Baat 3 Trailer : एकता कपूर की वेब सीरीज़ में हुई बोल्डनेस की सारी हदें पार

अपने बयान में उर्वशी ढोलकिया कहती है, 'यदि एक अध्याय समाप्त हो गया है तो उन पन्नों को फिर से खोलना जरूरी नहीं है. एक नया अध्याय क्यों नहीं शुरू करना चाहिए, एक नया संबंध बनाना चाहिए. मेरा मानना है कि दो लोग जो रिश्ते में थे वे अच्छे दोस्त के रूप में रह सकते हैं, इसमें कुछ भी गलत नहीं.' उर्वशी ढोलकिया का कहना है कि जिंदगी में पीछे देखने से ज्यादा जरूरी है आगे बढ़ना. नच बिलिए 9 के निर्माताओं ने उर्वशी ढोलकिया के साथी की पहचान का खुलासा नहीं किया है और न ही ढोलकिया ने ही इसकी पुष्टि की है. हालांकि, सूत्रों का मानना है कि उर्वशी ढोलकिया के साथ नच बलिए 9 में अनुज ही उनके साथ डांस करने वाले हैं.

प्रेरणा और बजाज की सुहागरात पर कमरे में पहुँच जाएगा अनुराग!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उर्वशी ढोलकिया ने बताया कि 'मैंने अपने पेशेवर जीवन में कभी भी कोई डांसिंग प्रोजेक्ट नहीं कया है. इसीलिए मैंने सोचा कि यह कुछ नया सीखने का एक शानदार अवसर होगा. कई प्रकार के डांस स्टेप सीखने को मिलेंगे. अगर बात करें तैयारियों की तो वह अच्छी तरह से चल रही हैं. मेरा कोरियोग्राफर काम कर रहा है. मेरे लिए थोड़ा मुश्किल है. अकेले डांस करना और एक साथी के साथ डांस करना, दोनों में फर्क होता है. यह एक टीम वर्क है. समन्वय का मामला है. हम अपने परफॉर्मेंस के साथ न्याय करने की कोशिश कर रहे हैं. 

चाइल्ड एक्टर शिवलेख की मौत के बाद फूटा ऑन- स्क्रीन माँ का दर्द

'ये उन दिनों...' के बाद ऑफ-एयर होने की लिस्ट में शामिल हुआ यह पॉपुलर शो

क्या नायरा रोक पाएगी कार्तिक और वेदिका की शादी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -