Nach Baliye 9 : मधुरिमा तुली ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यो मारा था विशाल को थप्पड़
Nach Baliye 9 : मधुरिमा तुली ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यो मारा था विशाल को थप्पड़
Share:

भारत का लोकप्रिय डांस टीवी शो नच बलिए 9 के सबसे पॉप्युलर एक्स कपल्स में से एक मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह शो से बाहर हो गए हैं. अपना सबसे अच्छा परफोर्मेंस देने के बावजूद इस कपल को कम वोट मिलने की वजह से बाहर का रास्ता देखना पड़ा है. शो से बाहर होने से पहले दोनों का एक विडियो वायरल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें होनों रिहर्सल रूम में झगड़ा करते नजर आ रहे हैं. विडियो में मधुरिमा आदित्य को थप्पड़ मारते नजर आ रही हैं. अफवाह यह भी है कि इस विडियो के वायरल होने के कारण उन्हें कम वोट मिले. शो से बाहर होने के बाद मधुरिमा ने इस घटना के संबंध मे बात की है.

इस तरह टीवी सेलेब्स ने अपने घर में किया बप्पा का स्वागत

अपने बयान में मधुरिमा ने बताया है कि आखिर क्यों उन्होंने आदित्य को थप्पड़ मारा था. हाल ही में एक इंटरव्यू में मधुरिमा ने कहा कि अपने एक्स के साथ किसी की दोस्ती नहीं हो सकती. आदित्य को थप्पड़ मारने के बारे में बोलते हुए कहा मधुरिमा ने कहा, 'हां, मैंने उसे थप्पड़ मारा क्योंकि उसने मुझे धक्का दिया था. मैंने उसे गाली दी थी, वह मुझे गाली दे सकता था. लेकिन उसे मुझे धक्का देने का कोई राइट नहीं था. मैं उसकी आक्रामकता लगातार महसूस कर रही थी और जो मुझे सही लगा मैंने वही किया.’ बता दे कि यह घटना 22 अगस्त को तब हुई, जब दोनों अपने परफॉर्मेंस की तैयारी करने मे लगे हुए थे.

'ये रिश्ता...' ने पूरे किए अपने 3000 एपिसोड्स, इस तरह मनाया गया जश्न

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विडियो में दोनों एक-दूसरे से बहस करते नजर आ रहे हैं.थोड़ी देर बाद मधुरिमा एक कोने में जाती और आदित्य उनके पीछे जाते नजर आ रहे हैं. अगले ही पल मधुरिमा पूरी टीम के सामने ही विशाल को थप्पड़ मार देती हैं. कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ऐक्ट्रेस ने बाद में विशाल से माफी मांग ली है. स्टेज पर भी दोनों में नोक-झोंक देखने को मिला था. शो के प्रड्यूसर सलमान खान ने भी उन्हें एक-दूसरे के साथ सम्मान और सौहार्दपूर्ण तरीके से रहने के लिए पहले एपिसोड में ही कहा था. शो की जज रवीना टंडन ने भी दोनों को उनके लास्ट परफोर्मेंस के दौरान समझाइश दी थी.

सब कुछ भुलाकर एक बार फिर नायरा को अपना लेगा कार्तिक, वेदिका होगी शो से बाहर!

अफ्रीका के सबसे ऊंचे पहाड़ पर जाकर इस एक्टर ने पत्नी को किया लिपलॉक और दी जन्मदिन की बधाई

टीवी के इस कपल के घर बहुत धूम-धाम से हुआ गणपति बप्पा का प्रवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -