Nach Baliye 9 : इस जोड़ी को शो में बनाए रखने के लिए कैंसिल हुआ एलीमिनेशन
Nach Baliye 9 : इस जोड़ी को शो में बनाए रखने के लिए कैंसिल हुआ एलीमिनेशन
Share:

अपनी शुरुआत से ही लोकप्रिय डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' चर्चा में छाया हुआ है. हादसों और लड़ाइयों के अलावा शो के सबसे विवादित कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य भी चर्चाओं में हैं. कई बार बॉटम टू में आने के बाद भी ये जोड़ी शो में बनी हुई है. इस हफ्ते भी ये जोड़ी खतरे में थी लेकिन अब लगता है कि मेकर्स द्वारा उन्हें रोकने के लिए एलीमिनेशन को आगे किया गया है. जो इस जोड़ी को लोकप्रियता को दर्शता है.

बिग बॉस जैसे शो को साइन करने में इस एक्ट्रेस को लगे 4 साल, कहा- 'मैं बहुत डरी हुई...'

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते शो के जज अहमद से विवाद हो जाने के कारण मधुरिमा और विशाल को जीरो मार्क्स मिले थे. जिसके कारण वे बॉटम टू में आ गए थे. इनके अलावा शांतनु महेश्वरी और उनकी पार्टनर नित्यामी भी इस हफ्ते खतरे में थे, लेकिन इस हफ्ते एलीमिनेशन ना होने के कारण वोटिंग लाइन्स को बंद कर दिया गया था. अब अगले हफ्ते डबल एलीमिनेशन के चलते कोई दो जोड़ियां शो से एक साथ एलीमिनेट होने वाली है.

जब 'तारक मेहता...' के भिड़े की वजह से ट्रोल हो गए थे विराट कोहली, अब दी सफाई

अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस विशाल और आदित्य ने शो में दी थी, लेकिन इसके बावजूद पिछली बार उन्हें कम वोट मिलने के कारण शो छोड़कर जाना पड़ा था. अब शो में उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री के द्वारा दोबार मौका मिला है।हाल ही में मधुरिमा तुली परफॉर्म करते हुए अपनी डांस स्टेप भूल गई थीं, जिसके बाद वो स्टेज से उतर गई थीं. मधुरिमा के इस रवैये से शो के जज अहमद काफी नाराज़ हो गए थे. बाद में मधुरिमा और विशाल को परफॉर्मेंस पूरा करने का मौका दिया गया था लेकिन अहमद ने उन्हें मार्क्स देने से इनकार कर दिया था.विशाल और मधुरिमा शो की शुरुआत से ही अपने खराब रिश्ते के चलते शो का हाइलाइट बने हुए हैं. उनके बीच के झगड़ों से शो की टीआरपी में भी काफी फायदा मिल रहा है.शायद यही कारण है कि दोनों अब तक शो में अपनी जगह बनाए हुए है.

माँ बनने की खबरों पर भड़कीं अंकिता भार्गव, कहा- 'कम से कम मुझे...'

कायरव की कस्टडी लेने के बाद नायरा से तलाक लेगा कार्तिक और फिर वेदिका के

साथ....अनूप सोनी ने शेयर की जिम की तस्वीरें, यूजर्स बोले- "सावधान रहें सतर्क रहें..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -