इस एक्टर की बहन ने दिया 3 बच्चो को जन्म, तस्वीर शेयर कर जताई मामा बनने की ख़ुशी
इस एक्टर की बहन ने दिया 3 बच्चो को जन्म, तस्वीर शेयर कर जताई मामा बनने की ख़ुशी
Share:

हाल ही में टीवी एक्टर अली गोनी खूब खुश हैं. उन्हें आप इन दिनों नच बलिए 9 में देख रहे होंगे इस शो में वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड नताशा के साथ नजर आ रहे हैं आप जानते होंगे कि अली गोनी टीवी के जाने माने सितारों में से एक है वहीं शो में दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की नजर आ रही है. आपको बता दें कि इस शो में दोनों एक दूसरे के साथ नच के सेट पर आग लगाते हुए नजर आ रहे है और दर्शकों को भी इनका प्रफॉर्मेंस काफी पसंद आ रहा है. वहीं शो में दोनों एक साथ काफी क्यूट लगते है.

इसी के साथ खबर है कि अली गोनी मामा बन गए है. जी दरअसल बीते दिन ही अली गोनी ने अपने मामा बनने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करके दी है और एक्टर अली गोनी अब मामा बन गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ अली गोनी की बहन ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया है और अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी अनाउंसमेंट की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा है Words can’t describe this happiness that u have given to us @ilhamgoni matlab seedha triplets thank u soooooo much for making me mamu of three cute munchkins.. And yesss u r the strongest love u sooo much इसे आप देख सकते हैं.

अली गोनी इन दिनों दो शोज में नजर आ रहे हैं जिनमे एक तो नच बलिए है और दूसरा खतरा खतरा खतरा. अली गोनी रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी के सीजन 9 में भी नजर आए थे और अली गोनी को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी ये है मोहब्बतें से मिली थी. फिलहाल वह नच बलिये से पॉपुलर हो रहे हैं.

अगस्त महीने की इस तारीख को शुरू होगा KBC, वीडियो हो रहा वायरल

खुशखबरी: रोहित रेड्डी की तबियत में हो रहा सुधार, नच बलिये 9 में करेंगे परफॉर्म

बेबीमून पर पत्नी को गिटार बजाकर मनोरंजित कर रहे हैं कपिल शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -