नच बलिए 9 का खिताब जीतने के बाद बाली में एन्जॉय कर रहे हैं प्रीविका
नच बलिए 9 का खिताब जीतने के बाद बाली में एन्जॉय कर रहे हैं प्रीविका
Share:

टीवी स्टार युविका चौधरी और प्रिंस नरुला को टीवी के बहुत सेक्सी कपल माना जाता है और दोनों इस समय छुट्टियां बिताने के लिए बाली गए हुए हैं. जी हाँ, दोनों ने अपने फैंस को इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है और वहां की फोटोज शेयर कर दोनों ने अपना रोमांटिक अंदाज दिखाया है. इन दिनों दोनों बाली की छांव में मस्ती करते दिख रहे है जो आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं. बीते दिनों ही प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने नच बलिए 9 का खिताब अपने नाम किया और इस टीवी डांसिंग रियल्टी शो में अनिता हसनंदानी और उर्वशी ढोलकिया जैसे स्टार्स ने हिस्सा लिया था लेकिन जीत प्रीविका ने पा ली.

आप देख सकते हैं दोनों ही स्टार्स एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से डूबे हुए हैं और दोनों की इन फोटोज में भी ये प्यार साफ झलकता है. दोनों ने फोटोज को शेयर कर लिखा है #travelpartner #lifepartner #love #life #live #fun #cute #bali #omnianightclub #beach #club #day #princenarula #yuvikachaudhary #privika @princenarula आप देख सकते हैं इसमें वह बहुत शानदार दिख रहे हैं.

वैसे बाली की वादियो में दोनों एक दूसरे के साथ जमकर मस्ती कर रहे है और दोनों की बेहद प्यारी क्यूट फोटोज सभी को भा रही है. नच बलिए 9 जीतने के बाद अब सारी थकान निकालने के लिए प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने आखिरकार वेकेशन का मूड बना ही लिया और दोनों बाली निकल गए. प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने बाली के लोकेशन की कई सारी क्लासिक फोटोज शेयर कर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं.

माँ बनी 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' की यह एक्ट्रेस, नहीं दी थी किसी को प्रेग्नेंसी की खबर

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला की ऑनस्क्रीन मां ने खोले कई राज, बताया रश्मि के साथ रिश्ते की सच्चाई

स्मृति ईरानी एक ट्वीट में लिखा कुछ ऐसा, आप देख हसने लगेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -