'नच बलिए 9' की ये जोड़ी दिखेगी 'दबंग 3' में
'नच बलिए 9' की ये जोड़ी दिखेगी 'दबंग 3' में
Share:

मुंबईः टीवी के सबसे बड़ें डांस शो के रूप में पहचान रखने वाले 'नच बलिए 9' ने अपने पहले हफ्ते में ही कमाल दिखाते हुए टीआरपी की शीर्ष 5 सूची में अपना स्थान पक्का कर लिया है। इस शो में डांस का जलवा दिखाने वाले प्रतिभागियों के लिए एक नयी खुशखबरी है कहा जा रहा है कि शीघ्र ही कोई एक कपल सलमान के साथ 'दबंग 3' में दिख सकती है।

'नच बलिए 9' शो में सभी कपलस एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दे रही हैं ऐसे में एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि इस शो की विजेता कपल को सलमान खान की ब्लॉकबस्टर मूवी 'दबंग 3' में एक विशेष डांस गाने के लिए सेलेक्ट किया जाएगा। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अभिनीत मूवी 'दबंग 3' की शूटिंग सितम्बर में समाप्त होने वाली है मगर शो के फिनाले की तारीखों को देखते हुए इस मूवी के विशेष सोंग को नवम्बर में शूट किया जाएगा। नच बलिए के 9वें सीज़न को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं।

कहा जा रहा है कि सलमान खान ने विनर को गाने में अवसर देने का फैसला स्वंय लिया है। अभिनेता सलमान खान की मूवी में काम करने का अवसर हर किसी कपल के लिए काफी स्पेशल है। अब ये देखने वाली बात होगी कि कौन सी जोड़ी शो का विनर बनने वाली है। इससे पहले भी सलमान खान ने डांस इंडिया डांस के पहले सीज़न के विनर सलमान यूसुफ खान को अपनी मूवी 'वॉन्टेड' के एक विशेष गाने का अवसर दिया था। नच बलिए में शीघ्र ही सीज़न का पहला एलीमिनेशन होने वाला है, जिसके लिए कीथ सिक्वेरा और रोशेल रॉव का नाम सामने आ रहा है।

Ekta Kapoor के बेटे को लेकर मोना सिंह ने किया यह दावा

The Kapil Sharma Show : इस लोकप्रिय एक्टर पर धोखाधड़ी का लगा आरोप, केस दर्ज

'नागिन' 4 : एकता कपूर ने शेयर किया खास वीडियों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -