'नच बलिये 9' में वापस आते ही उर्वशी ने दिखाए रवीना को दिखाए अपने अकड़ के तेवर

Sep 13 2019 11:20 AM
'नच बलिये 9' में वापस आते ही उर्वशी ने दिखाए रवीना को दिखाए अपने अकड़ के तेवर

बीते बहुत समय से खबरें आ रही थीं कि, नच बलिए 9 में बहुत जल्द ही चार वाइल्ड कार्ड जोड़ियों की एंट्री होने जा रही है. वहीं इस वाइल्ड कार्ड के जरिए उर्वशी ढ़ोलकिया के साथ अनुज सचदेवा और विशाल आदित्य सिंह के साथ मधुरिमा तुली वापसी करने वाले हैं. ऐसे में जब से यह खबर सामने आई थी तब से ही माना जा रहा था कि, अब नच बलिए 9 में एक बार फिर से धमाल मचने जा रहा है. जी हाँ, वहीं अब मेकर्स ने भी इस बात की तरफ इशारा कर दिया है कि, नच बलिए 9 में एक बार फिर से उर्वशी ढ़ोलकिया के तेवर देखने को मिलने वाले हैं. जी हाँ, वहीं उर्वशी ढ़ोलकिया के यह तेवर उनके डांस की बजाय उनकी बातों में नजर आने वाले हैं जो सामने आए नए प्रोमो में साफ़ दिख रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

जी हाँ, हाल ही में शेयर किया गया नच बलिए 9 का प्रोमो इस बात का सबूत है जो आप देख सकते हैं. नच बलिए 9 के प्रोमो में उर्वशी ढ़ोलकिया- अनुज सचदेवा और विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली की जोड़ी शानदार एंट्री करते नजर आ रहे हैं और इस दौरान बातों के दौरान यह बात साफ नजर आया कि, ''उर्वशी पहले हो चुके एलीमिनेशन की वजह से अभी भी नाराज है.''

इसी के साथ आप देख सकते हैं उर्वशी के बयानबाजी की वजह से जजेस भी उनसे खफा खफा नजर आए और प्रोमो में रवीना टंडन उर्वशी ढ़ोलकिया से कहती नजर आ रही है कि, ''आपको हमने दोबारा मौका दिया है. ऐसे में बाहर जाकर आपको कुछ भी बोलने का हक नहीं है.'' जिसके जवाब में उर्वशी बोलती दिख रही है कि, ''इस मंच पर बोलने का कभी मौका ही नहीं मिला है. ऐसे में बाहर जाकर ही बोलना पड़ता है.'' आप देख सकते हैं नया प्रोमो जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे अब यह तो तय है कि आने वाले एपिसोड में खूब धमाके होने वाले हैं.

VIDEO : इस टीवी शो पर धर्मेंद्र के साथ हुआ कुछ ऐसा, रो पड़ें दिग्गज अभिनेता

लाल साड़ी पहनकर करिश्मा तन्ना ने लूट ली महफ़िल

पार्टी में दिखा 'ये रिश्ता...' की सास-बहू का मॉर्डन लुक, वायरल हो रहीं तस्वीरें