युविका और प्रिंस ने लिया नच बलिये 9 छोड़ने का फैसला, शॉक्ड रह गए जज
युविका और प्रिंस ने लिया नच बलिये 9 छोड़ने का फैसला, शॉक्ड रह गए जज
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो नच बलिए 9 के फिनाले में रेस शुरू हो चुकी है. वहीं इन दिनों यह शो क्वाटर फाइनल में पहुंच चुका है और प्रिंस नरूला और युविका चौधरी नच बलिए 9 के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में शुमार हैं वहीं हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, अब शो के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रिंस-युविका के एक फैसले ने वहां मौजूद जजेस और ऑडियंस को हैरान-परेशान कर दिया है. जी हाँ, दरअसल हाल ही में शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है और इस प्रोमो में अंतिम पड़ाव पर पहुंचकर प्रिंस नरूला ने शो छोड़ने का फैसला किया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वायरल प्रोमो में प्रिंस कह रहे हैं- ''हम शो से क्विट करना चाहते हैं. हम इस शो में आगे नहीं बने रह पाएंगे.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

कहीं यह सब कहने के बाद प्रिंस इमोशनल हो जाते हैं. वहीं प्रिंस की ये बात सुनने के बाद वहां मौजूद होस्ट मनीष पॉल, रवीना टंडन , अहमद खान और बाकी के सभी कंटेस्टेंट्स को बड़ा झटका लगता है. आप सभी को बता दें, पहले दिन से प्रिंस-युविका की परफॉर्मेंस काफी पसंद की जा रही है और शो में दोनों की केमिस्ट्री दमदार नजर आ रही है.

दोनों जजेस की फेवरेट जोड़ियों में एक कहे जाते हैं. ऐसे में अब प्रिंस का शो छोड़ने का फैसला कई सवाल खड़े करता है. वैसे अब यह तो क्वाटर फाइनल एपिसोड के ऑनएयर के बाद ही मालूम पड़ेगा कि वाकई प्रिंस ने शो छोड़ दिया है या ये कोई प्रैंक है क्योंकि बीते वीकेंड में भी जज और कंटेस्टेंट्स ने प्रिंस-युविका के साथ प्रैंक किया था.

टीवी की इस नागिन ने कहा टीवी इंडस्ट्री को अलविदा, अब फिल्म में आने वाली हैं नजर

नए फोटोशूट में बहुत बोल्ड नजर आईं शाहरुख़ खान की बेटी अंजलि

मैगजीन के कवर के लिए बहुत बोल्ड हुईं करिश्मा शर्मा, देखिए हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -