नच बलिए 9 में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, कपल का नाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
नच बलिए 9 में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, कपल का नाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

स्टार प्लस पर नजर आने वाले शो नच बलिए 9 का इंतजार सभी को था और सभी जल्द से जल्द इस शो को देखना चाहते थे और अब यह शो शुरू हो चुका है. जी हाँ, प्रीमियर एपिसोड वीकेंड में प्रसारित हुआ प्रोड्यूसर सलमान खान और होस्ट मनीष पॉल के साथ जहा एक के बाद एक जोड़ियों का परिचय हुआ और इस सीजन के जज रवीना टंडन और अहमद खान होंगे, सलमान की भागीदारी ने प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा दिया. वहीं इस शो को अब सभी जमकर पसंद कर रहे हैं इस शो में एक से बढ़कर एक टीवी जोड़ियां दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी को यह भी पता ही होगा कि इस शो में एक्स थीम है यानी एक्स लवर्स भी साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं. शो की अभी शुरुआत हुई है और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की बातें चालू हो चुकीं हैं. हाल ही में सूत्रों के मुताबिक पहली जोड़ी जो वाइल्ड कार्ड से पार्टिसिपेट कर सकती है वो हो सकती है पर्ल वी पूरी और करिश्मा तन्ना की. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ अभिनेत्री अपने नागिन 3 के सह-कलाकार पर्ल वी पुरी के साथ रिश्ते में थी लेकिन अक्सर ही अभिनेत्री ने डेटिंग अफवाहों को झूठा बताया था.

उन्होंने अक्सर ही यह कहा था कि वो केवल अच्छे दोस्त है. खबरें हैं कि दोनों जल्द ही इस लोकप्रिय रियलिटी शो का हिस्सा हो सकते है. वैसे इस बारे में अब तक दोनों ने कोई बात नहीं की है लेकिन अगर दोनों नजर आते हैं तो यह तय हो जाएगा कि दोनों एक दूजे को डेट कर चुके हैं.

जानिए सलमान खान से लेकर बिग बी तक के रियलिटी शो के एक एपिसोड की फीस

तो क्या मोबाइल पर आए एक नोटिफिकेशन से मिल जाएंगे कार्तिक और नायरा?

डायन मोहना ने अपनाया दुल्हन अवतार, देखते ही घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -