निमकी मुखिया को भी मिला था नच बलिए 9 का ऑफर, इस वजह से नहीं होंगी हिस्सा
निमकी मुखिया को भी मिला था नच बलिए 9 का ऑफर, इस वजह से नहीं होंगी हिस्सा
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग को टीवी शो निमकी मुखिया से पॉपुलैरिटी मिली और इस शो के बाद आज वह सभी के बीच पॉपुलर हैं. वहीं भूमिका की जबरदस्त एक्टिंग ने उन्हें फैंस का फेवरेट बना दिया है और सभी उन्हें नए शो में देखना चाहते हैं. वहीं ख़बरें थीं कि भूमिका गुरुंग डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में अपने फ्रेंड कीथ संग पार्टिसिपेट करने वाली थीं, लेकिन अब उन्होंने इस शो से अपने हाथ खींच लिए हैं. जी हाँ, सामने आई खबरों के मुताबिक़ भूमिका गुरुंग और उनके फ्रेंड कीथ ने सलमान खान के शो के लिए हां कर दिया था, लेकिन अब उन दोनों ने अपना नाम वापस ले लिया है.

वहीं इस मामले में सूत्रों का कहना है कि भूमिका और कीथ की मेकर्स से बातचीत चल रही थी और उन्होंने शो के लिए कंफर्मेशन भी दिया थी. लेकिन बात नहीं बन पाई और आखिरी वक्त पर उन्होंने अपनी दावेदारी वापस ले ली. जी हाँ, वहीं इस खबर को कंफर्म करते हुए हाल ही में भूमिका ने कहा- ''हां, हम नच बलिए 9 में पार्टिसिपेट करने के लिए एक्साइटेड थे. लेकिन चीजें नहीं बन पाई. कुछ सही नहीं हो पाया लेकिन हम अगली बार जरूर शो में आना चाहेंगे. मैं इस समय मुश्किल समय से गुजर रही हूं. बहुत सारी चीजों के साथ संघर्ष कर रही हूं, लेकिन इन सभी के अलावा नच बलिए को छोड़ने की दूसरी भी कई वजहें थीं.''

वहीं आप सभी को यह भी मालूम हो भूमिका और कीथ का रिश्ता कई बार सुर्खियों में रहा है और दोनों को लेकर कई बार अलग-अलग खबरें आईं लेकिन दोनों अब भी साथ है.

मोटापे के कारण बर्बाद हुआ इस एक्ट्रेस का करियर, अब ऐसी हो गई हालत

आर्मी अफसर बनने के लिए खूब उत्साहित हैं जेनिफर विंगेट

फैन पावर कैम्पेन की विनर बनी मोनालिसा, फैन से को की वीडियो कालिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -