उर्वशी का बयान सुनकर मधुरिमा को आया गुस्सा, कहा- 'मुझे नहीं लगता...'
उर्वशी का बयान सुनकर मधुरिमा को आया गुस्सा, कहा- 'मुझे नहीं लगता...'
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर रियलिटी शो नच बलिए 9 में इन दिनों खूब धमाके हो रहे हैं. ऐसे में इस शो में एक्स कपल उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा का सफर खत्म हो गया है और अब दोनों शो से बेघर हो चुके हैं. आप सभी को बता दें कि शो में सफर खत्म होने के बाद उर्वशी नच बलिए 9 के मेकर्स पर जमकर भड़कीं और उन्होंने खूब खरी-खोटी सुनाई. ऐसे में अब उर्वशी के बयान पर शो की कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली का बयान आया है जो और हैरान कर देने वाला है. जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक मधुरिमा तुली से जब उर्वशी के कमेंट पर उनका रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने कहा- "मैं इस पर कमेंट नहीं करुंगी. मैं इस सब से दूर रहना चाहती हूं. मैंने उर्वशी का इंटरव्यू पढ़ा तक नहीं है जिसके बारे में आप बात कर रहे हैं."

इसी के साथ आगे जब मधुरिमा को उर्वशी के इंटरव्यू के मैंन पॉइंट बताए गए तो उन्होंने कहा- ''देखिए, मुझे नहीं पताकि उर्वशी इस तरह से क्यों कह रही हैं. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो वो मैच्योर हैं. जो उर्वशी ने कहा उसके के लिए उनके पास ठोस वजह होगी. हालांकि, मुझे नहीं लगता कि कोई पक्षपात किया गया है. मुझे नहीं लगता कि कपल्स को रीशूट करने अनुमति है.'' इसी के साथ आगे मधुरिमा ने कहा, "ये सिर्फ इतना है कि कुछ तकनीकी मुद्दे हो सकते हैं जिसकी वजह से थोड़ा बहुत दोबारा कर सकते हैं. रीशूट नहीं."

आइए जानते हैं शो से निकलने के बाद उर्वशी ने क्या कहा. जी दरअसल शो से निकलने के बाद उर्वशी ने कहा था, "मुझे स्टेज पर परफॉर्म करना बहुत पसंद है. मैंने बहुत कुछ सीखा है. मैंने अपनी बॉउंड्री से आगे जाकर चीजें कीं. लेकिन शो का फॉर्मेट सही नहीं है, वोटिंग को लेकर क्ल‍ियर नहीं है. कई कपल को लेकर पक्षपात है. हर किसी को वहां फेयर स्टेज नहीं दिया जाता है. मैं ये मान ही नहीं सकती कि 35 साल के करियर में मेरी इतनी कम फैन फॉलोइंग है. ऐसा पहली बार नहीं है कि मैंने कोई रियलिटी शो किया है. लेकिन ऐसा भेदभाव पहली बार देखा है."

कार्तिक के सभी सवालों का जवाब देगी नायरा लेकिन फिर भी रह जाएगी अकेली

'सूफियाना प्यार मेरा' में होगी उड़ान शो के इस एक्टर की एंट्री

'ये उन दिनों की बात है' के 500 एपिसोड पूरे ना होने से नाखुश है आशी सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -