जल्द इस टीवी कपल के घर में आएगा नन्हा मेहमान, तैयारियां हैं जोरों पर
जल्द इस टीवी कपल के घर में आएगा नन्हा मेहमान, तैयारियां हैं जोरों पर
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस 9 में नजर आए कंटेस्टेंट रोशेल राव और कीथ सिक्वेरा इन दिनों एक बार फिर से चर्चाओं में बने हुए हैं. जी दरअसल आप सभी को याद ही होगा कि दोनों ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी और अब कपल ने फैमिली प्लानिंग को लेकर बातचीत की है. जी हाँ, खबरें हैं कि कपल जल्द ही गुड न्यूज सुना सकता है और दोनों जल्द अपने बेबी के साथ नजर आएँगे. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कीथ ने कहा, "रोशेल बच्चों के लिए एक्साइटेड हैं." इसी के साथ रोशेल ने कहा, "लेकिन ये थोड़ा डरावना भी है. जब भी मैं इस विषय के बारे में सोचती हूं तो मेरे दिमाग में दो चीजे चलती हैं. मैं सोचती हूं कि चलो कुछ और ट्रैवल करें, चलो कुछ और आराम करें. लेकिन वास्तव में, मुझे पता है कि ये जल्द ही होने वाला है. हम जल्द ही परिवार का विस्तार करने की योजना बना रहे हैं."

वहीं इसके बाद पहले किसने प्रपोज किया? इस सवाल पर रोशेल ने कहा- "हमें वो पल बेहद अच्छे से याद है. शादी के लिए कीथ ने वेलेंटाइन डे पर मुझे पहले प्रपोज किया था." आप सभी को बता दें कि रोशेल ने इस रिश्ते की शुरुआत की और उन्होंने ही पहल की थी. वहीं रोशेल ने कीथ के घर पर उन्हें प्रपोज किया था और उसके बाद दोनों कपल बन गए. वहीं इन दिनों दोनों नच बलिये में नजर आ रहे हैं और नच बलिए में कॉम्पिटिशन पर कपल ने कहा, "वैसे तो यह बताना जल्दबाजी होगी, लेकिन सोशल मीडिया पर अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. श्रद्धा आर्या की भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. चलो प्रिंस और युविका को नहीं भूलना चाहिए, उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है."

बात करें डांसिंग की तो इस मामले में बात करने पर दोनों ने कहा, ''एली गोनी और नताशा स्टेनकोविक शानदार डांसर हैं. शांतनु और फैजल सिर्फ अच्छे नहीं हैं, बल्कि ब्रिलियंट हैं. मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह जैसे नॉन डांसर भी अच्छे हैं. हम उन्हें बिल्कुल भी कॉम्पिटिशन कंसीडर नहीं कर रहे हैं.'' वहीं अब खबरें हैं कि कीथ और रोशेल की जोड़ी इस बार शो से एलिमिनेट हो सकती है.

'ये रिश्ता...' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, गोयनका सदन में कायराव को वापस लाने जाएगी नायरा?

ये रिश्ता...के सेट पर छाता लिए बारिश में मस्ती करते नजर आई नायरा

तारक मेहता के 11 साल पूरे होने पर कटा केक, दुल्हन बनी गोकुलधाम सोसायटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -