इस मशहूर एक्टर संग नए शो में होस्ट बनकर वापस आ रहीं हैं जेनिफर विंगेट

टीवी की बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री जेनिफर विंगेट इन दिनों लगातार वेकेशन एन्जॉय कर रहीं थीं लेकिन अब वह वापस लौट आ गईं हैं. आप सभी को बता दें कि जेनिफर बहुत हॉट हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हैं. ऐसे में मिली खबरों के अनुसार जल्द ही जेनिफर डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' के आने वाले सीजन के लिए होस्ट बनने वाली हैं. जी हाँ, बताया गया है कि इस शो में उनके साथ जाने-माने अभिनेता और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर होंगे. वहीं आने वाला सीजन अलग होने वाला है और एक मशहूर अखबार के मुताबिक, इस सीज़न में कोई रियल कपल नहीं होंगी, बल्कि मशहूर हस्तियों को उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड को कपल के तौर पर देखा जाएगा.

आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री के बाकी प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो ऐसी खबरें हैं कि 'बेहद' सीजन 2 में जेनिफर मुख्य भूमिका में वापस आ सकती हैं और इस शो में उनका अवतार और खतरनाक होने वाला है. इसी के सतह मिली जानकारी के अनुसार 17 जनवरी को 25वें एसओएल लायंस गोल्ड अवॉर्ड्स का एलान किया गया था और उसमे हर्षद चोपडा को बेस्ट एक्टर, सुरभि चंदना को बेस्ट एक्ट्रेस, जेनिफर विंगेट को बेस्ट एक्ट्रेस पॉपुलर/क्रिटिक्स, मौनी रॉय को मोस्ट स्टाइलिश टीवी पर्सनालिटी, दीपिका ककर को बिग बॉस के लिए बेस्ट रियलिटी आइकॉन फीमेल और श्रीसंत को बेस्ट रियलिटी आइकॉन मेल का अवॉर्ड मिला.

वहीं उस दौरान जेनिफर ने कहा कि, ''बहुत अच्छा लगता है कि शो खत्म होने के बाद भी लोगों को याद है.'' वहीं अब कहा जा रहा है कि 'जेनिफर और हर्षद की जोड़ी एक बार फिर से छोटे पर्दे पर कमबैक कर सकती है लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है.'

जेनिफर विंगेट ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि फैंस कहने लगे 'चुड़ैल'

बेहद 2 : कुशाल टंडन और हर्षद चोपड़ा के बीच फंसी जेनिफर विंगेट, किसका मिलेगा साथ?

करन वाही संग इस शो के जरिये वापसी को तैयार है जेनिफर विंगेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -