गंभीर चोट के कारण 'नच बलिए 9' के इस कंटेस्टेंट की हुई सर्जरी, हो जाएंगे बाहर!
गंभीर चोट के कारण 'नच बलिए 9' के इस कंटेस्टेंट की हुई सर्जरी, हो जाएंगे बाहर!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में इन दिनों भी मुश्किलें कम नहीं हुई हैं. जी हाँ, बहुत अधिक दुर्घटनाओं और विवादों के बाद अब एक्टर फैज़ल खान और उनकी गर्लफ्रेंड इस शो को बीच में छोड़ सकते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक 'चंद्रगुप्त मौर्य' सीरियल से फेम हासिल करने वाले फैज़ल खान इस सीरियल की शूटिंग के समय बुरी तरह घायल हो गए और उस समय उनके पैर की चोट इतनी ज्यादा थी कि उन्हे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जिसके बाद उनकी सर्जरी की गई है. वहीं अब डॉक्टरों ने फैज़ल को 2 हफ्ते पूरी तरह बेड रेस्ट करने की सलाह दी है और इसी के साथ उन्होंने कहा है कि वे 5 से 6 हफ्ते डांस ना करें.

वहीं जब इस बात की खबर नच बलिए शो के मेकर्स को दे दी गई तो उन्होंने फैज़ल को आराम करने के लिए कहा है. खबरें यह भी है कि फैज़ल अब इस शो में आगे दिखाई नही देंगे क्योंकि उनकी स्थिति वैसी नहीं है. वैसे अब तक फैज़ल ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है वहीं फैंज़ल और उनकी गर्लफ्रेंड मुस्कान कटारिया लगातार शो में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन ऐसा होने से दोनों नर्वस हैं. अब तक इस जोड़ी को उनकी परफॉर्मेंस के लिए हाई फाइव कई बार मिल चुके हैं लेकिन अब दोनों का सफर खत्म होता नजर आ रहा है.

आपको बता दें कि फैज़ल चंद्रगुप्त मौर्य सीरियल के लिए घोड़े पर सवार होकर शॉट दे रहे थे तभी अचानक वे नीचे गिर गए और इन दिनों ये सीरियल अपने आखिरी पढ़ाव पर पहुंच चुका है लेकिन इस समय उनका जाना सभी को अखर रहा है. खबरों के मुताबिक शो केवल दो से तीन दिन की शूटिंग के बाद शो पूरा होने वाला था लेकिन फैज़ल के साथ ऐसा होना असमंजस की स्थिति बना रहा है.

रानू मंडल को काम मिलने पर भड़कीं महिका शर्मा! कहा- 'हम जैसी खूबसूरत...'

नयी तस्वीरों में बहुत खुश नजर आईं अंकिता लोखंडे

रीम शेख और श्रद्धा आर्या की प्रोफ़ाइल हर दिन चेक करती है यह एक्ट्रेस, ख़ास है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -