नच बलिए 9 विवादों में, सेट पर घटा ये मामला
नच बलिए 9 विवादों में, सेट पर घटा ये मामला
Share:

इन दिनों सुर्खियों में नच बलिए का सीजन 9 लगातार बना हुआ है. जल्द इसके शुरू होने की संभावना जताई जा रही है. इस बीच शो से जुड़ा एक बड़ा विवाद सामने आया है. बताया जा रहा है कि इसमें भाग लेने वाले एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह किसी बात को लेकर बहस हो गई. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

'भारती सिंह' के इस वीडियो पर रोक नहीं पाएंगे हंसी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल में मीडिया के माध्यम से खबर मिली है कि फर्स्ट एपिसोड की शूटिंग करते वक्त मधुरिमा और विशाल के बीच किसी बात पर बहस हो गई. ये बात इतनी बढ़ गई कि मधुरिमा ने विशाल के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया. इस दौरान सेट पर खूब ड्रामा हुआ. मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह शो चंद्रकांता में एक साथ नजर आए थे. यहीं से इनके प्यार की शुरुआत हुई थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका.

इस लोकप्रिय डांस रिऐलिटी शो में करिश्मा कपूर अपनी बहन को कर सकती है रिप्लेस

इस शो में आमिर खान की सुपरहिट फिल्म दंगल की प्रेरणास्रोत रहीं फोगाट बहनों को अब दबंग सुल्तान खान का साथ मिला है. पता चला है कि इस शो में फोगाट बहनों में छोटी बबीता भी नजर आने वाली हैं. नच बलिए 9 में आखिर तक क्या होगा, ये तो किसी को नहीं पता लेकिन शो को लेकर चल रही तैयारियां ही इतनी सुर्खियां बटोर रही हैं कि शो के टेलीविजिन पर आने का इंतजार बढ़ता जा रहा है. सलमान खान प्रोडक्शंस ने इस शो में प्रतिभागियों का परिचय कराने के लिए सबसे पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से संपर्क किया. इस बीच मौनी रॉय का नाम भी इसी काम के लिए सामने आया. शो के जजेस को लेकर रवीना टंडन के अलावा तमाम दूसरे नाम हवा में तैर रहे हैं लेकिन अभी तक किसी का नाम आधिकारिक रूप से न चैनल घोषित कर रहा है न ही सलमान खान की कंपनी. बबीता के अपने होने वाले पति विवेक सुहाग के साथ इस शो का हिस्सा बनने की खबर के साथ ये भी साफ हो गया है कि शो का आइडिया थोड़ा बदला जा रहा है.

शादी के काफी समय बाद इस लोकप्रिय टीवी एक्टर के घर आया नन्हा मेहमान

क्या गिरती TRP के कारण शो से ब्रेक लेने जा रहे कपिल शर्मा?

नच बलिए 9 में इन स्टार्स के हुनर का देखने को मिलेगा जलवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -