इस हफ्ते नच बलिये 9 से एलिमिनेट होंगी यह दो जोड़ियां
इस हफ्ते नच बलिये 9 से एलिमिनेट होंगी यह दो जोड़ियां
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो नच बलिए 9 में इन दिनों बहुत से ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं. ऐसे में हफ्ते दर हफ्ते कॉम्पटीशन कठिन हो रहा है और ऐसे में शो में नजर आ रही सभी जोड़ियां जमकर पसीना बहा रही है ताकि वह सभी फाइनल में अपनी जगह बना सकें। आपको पता ही होगा शो में बीते हफ्ते मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह को शो छोड़ कर बाहर जाना था लेकिन एलिमिनेशन के समय जजेस ने एक नया ट्विस्ट दर्शकों के सामने लाकर रख दिया.

जी हाँ, उस ट्विस्ट के तहत बीते हफ्ते किसी का भी कोई एलिमिनेशन नही हुआ है और उसके बाद से ही सभी जोड़ियां काफी खुश नजर आ रही थीं. वहीं खबरें हैं कि इस हफ्ते नच बलिए 9 की जोड़ियों के लिए काफी मुश्किलों भरा होगा क्योंकि इस हफ्ते दो जोड़ियों को शो से बाहर का रस्ता दिखाने वाले हैं. जी हाँ, खबरों हैं कि इस हफ्ते एलिमिनेट होने वाली जोड़ियों में उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा और सौरभ जैन-रिद्धिमा जैन का नाम शामिल है.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक इन दोनों जोड़ियों का नच बलिए 9 का सफर इस हफ्ते ही खत्म हो जाएगा और यहां अगर बात की जाए उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा तो इन दोनों ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर सो पर दोबारा एंट्री मारी थी और अब दोनों फिर से शो से बाहर होने वाले हैं. इसी के साथ सौरभ जैन-रिद्धिमा जैन भी अपने बेहतरीन परफर्मेंस के लिए जाने जाते हैं लेकिन अब दोनों भी शो से बाहर होने को है.

Indian Idol में कंटेस्टेंट ने गाया ऐसा गाना कि जोर-जोर से चिल्लाने लगीं नेहा कक्कड़

एकता के ऑफिस में मना दुर्गा पूजा का उत्सव, एरिका संग रिद्धिमा पंडित ने लगाया खूबसूरती का तड़का

फेस्टिव सीजन में सुरभि चंदना ने दिखाया फेस्टिवल लुक, देखिए तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -