'नच बलिये 9' में वाइल्ड कार्ड एंट्री पर अनुज सचदेवा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हमें ऑफर...'
'नच बलिये 9' में वाइल्ड कार्ड एंट्री पर अनुज सचदेवा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हमें ऑफर...'
Share:

आप सभी को याद ही होगा कि बीते रविवार एक्स कपल उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा को नच बलिए 9 के मंच से बाहर होना पड़ा और उन दोनों को बाहर करने के बाद खुद जज भी रोने लगे थे. जी हाँ, शो के दर्शकों से लेकर जजों तक में से किसी को उम्मीद नहीं थी कि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस इतनी जल्दी शो से बाहर हो जाएंगी और वहीं एलिमिनेशन के बाद उर्वशी ने नच बलिए के फॉर्मेट पर सवाल उठाए हैं. इसी के साथ उर्वशी की नाराजगी के बीच खबरें हैं कि मेकर्स उर्वशी और अनुज को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर बुलाने की सोच रहे हैं.

जी हाँ, हाल ही में स्पॉटबॉय ने सूत्र के हवाले से लिखा है कि ''उर्वशी और अनुज को शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बुलाने की कोशिश हो रही है.'' वैसे अब तक इस बारे में उर्वशी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है और उन्होंने कमेंट करने से भी मना कर दिया. लग तो ऐसा रहा है मनाओ नाराज उर्वशी को शो में फिर से आने के लिए मेकर्स को जद्दोजहद करनी पद सकती है क्योंकि उनके लिए लौटना आसान नहीं होने वाला है. वहीं उर्वशी और अनुज की जोड़ी कई बार बॉटम 2 में आ चुकी है और इस बार उर्वशी और अनुज की टक्कर मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह से थी.

दोनों ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी इसी कारण से जज अहमद खान और रवीना टंडन को फैसला सुनाने में काफी दिक्कत हुई. वहीं उस दौरान रवीना टंडन फैसला सुनाते हुए रोने लगी थीं. वहीं अनुज ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि अब तक उन्हें ऐसा कुछ नहीं कहा गया है ना ही कोई ऑफर आया है.

जब इस टीवी एक्टर के आगे झुक गए थे शाहरुख़ खान, सलमान के शो से मिली पहचान

DID के सेट पर करीना की गोद में दिखा तैमूर, फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे फैंस

सिगरेट के कश से लेकर यौन शोषण के केस तक विवादों से घिरी है शिल्पा शिंदे की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -