नच बलिए 9 के कोरियोग्राफर्स ने किया शो से बायकॉट, वजह कर देगी हैरान
नच बलिए 9 के कोरियोग्राफर्स ने किया शो से बायकॉट, वजह कर देगी हैरान
Share:

टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों कई शोज हैं जो चर्चाओं का हिस्सा बन गए हैं. ऐसे में छोटे पर्दे का रियलिटी डांस शो नच बलिए 9 भी खूब चर्चाओं में हैं और इस शो के कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस से ज्यादा इस बार यह शो अपने आपमें ही विवादों में रहा है. आए दिन शो पर हुई विवादित घटनाओं के बाद अब एक नई खबर ये है कि ''जजेज ने सेमी फाइनल एपिसोड का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है.'' जी हाँ, खबरों के मुताबिक एपिसोड की शूटिंग मलाड स्टूडियो में जारी है और स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक ''3 परफॉर्मेंसेज के बाद भी कोई कोरियोग्राफर सेट पर नहीं आया.''

खबर ये है कि ''जज अहमद खान के रूड कमेंट के बाद कोरियोग्राफर ने शो से बायकॉट कर लिया है.'' जी हाँ, बताया जा रहा है कि, वैभव घुगे, अमनदीप सिंह नट्ट, यश पांड्या, सुभाष और अनुराधा अय्यंगर स्टूडियो में मौजूद हैं लेकिन उन्होंने शूटिंग सेट पर आने से इनकार कर दिया है और इस घटना के रिएक्शन के रूप में ये बायकॉट किया गया है. जी दरअसल पिछले हफ्ते अहमद खान और जो जोड़ियों के बीच हुई थी और ये दो जोड़ियां अनीता हंसनंदानी-रोहित रेड्डी और प्रिंस नरूला-युविका चौधरी की थी और इनके एक्ट के बाद अहमद ने परफॉर्मेंस की काफी बुराई की थी और इसे 'जीरो' बताया था.

ऐसे में स्पॉटबॉय के अनुसार, रवीना टंडन और बाकी सीनियर मैनेजमेंट टीम कोरियोग्राफर्स को मनाने की कोशिश कर रही है ताकि सेमी फिनाले एपिसोड में उनकी मौजूदगी शामिल हो जाए. आपको बता दें कि इस सीजन के दौरान कुछ कंटेस्टेंट अपनी लड़ाई के कारण चर्चाओं में रहे तो उससे कहीं ज्यादा चोटिल होने के कारण..

केबीसी में अमिताभ के हाथों से मिलने वाला चेक होता है नकली, जानें असलियत

KBC 11: बिहार से आने गौतम बने इस सीजन के तीसरे करोड़पति

कार्तिक के सामने आएगी नायरा और वेदिका की बड़ी खौफनाक सच्चाई, उड़ेंगे सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -