नच बलिए 9 में हुई उर्वशी-अनुज की वापसी लेकिन इस बात से हैं नाराज!
नच बलिए 9 में हुई उर्वशी-अनुज की वापसी लेकिन इस बात से हैं नाराज!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो नच बलिए 9 में इन दिनों डांस के तड़के लगातार लग रहे हैं और शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में शो में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के अलावा अगर कोई जोड़ी सबसे ज्यादा पॉपुलर रही है तो वो एक्स कपल उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की जोड़ी है. जी हाँ, वहीं अब दोनों जोड़ियां शो से बाहर जा चुकीं हैं लेकिन शो से एलिमिनेट होने के बाद अब उर्वशी और अनुज की जोड़ी एक बार फिर वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में डांस का तड़का लगाने को तैयार है.

खबरों के मुताबिक वाइल्ड कार्ड एपिसोड में उर्वशी संग वापसी करने के बाद अनुज शो के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करते नजर आए. जी हाँ, इस दौरान अनुज ने कहा कि ''शो में उन्हें और उनकी जर्नी को सही पहचान नहीं दी गई, बल्कि उन्हें हमेशा उर्वशी के एक्स बॉयफ्रेंड के तौर पर ही ट्रीट किया गया.'' वहीं आने वाले रिपोर्ट की मानें तो ''शो के जजेस रवीना टंडन और अहमद खान से अनुज कहेंगे कि उन्होंने कभी भी उनकी परफॉर्मेंस पर ना तो अलग से सराहना की है और ना ही उन्हें कभी उनकी गलतियां बताईं. ये चीज अनुज को काफी परेशान करती है. अनुज के मुताबिक उन्होंने दोबारा शो इसी बात को ध्यान में रखकर जॉइन किया है कि उन्हें शायद बराबरी की अहमियत दी जाएगी, मगर अभी भी ऐसा नहीं हो रहा है.''

वहीं मिली खबरों के मुताबिक शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री को लेकर लगातार मुश्किलें बढ़ रहीं हैं और शो की ऑडियंस भी सभी को देखने के लिए काफी एक्साइडेट हैं. कहा जा रहा है शो में वाइल्ड कार्ड के आने के बाद टीआरपी को काफी फायदा हो सकता है.

हिना का पत्ता कट होने के बाद इन दो सेक्सी अभिनेत्रियों में लगी कोमोलिका बनने की होड़

सिड और रोशनी की जोड़ी दोबारा देखकर धड़कने लगा फैंस का दिल, दी पॉजिटिव रेटिंग्स

नायरा-कार्तिक को नहीं बल्कि अक्षरा-नैतिक को पसंद करते हैं फैंस, तस्वीरें दे रहीं सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -