प्रिंस-युविका के विनर बनते ही फूट-फूट कर रोईं अनीता हसनंदानी
प्रिंस-युविका के विनर बनते ही फूट-फूट कर रोईं अनीता हसनंदानी
Share:

टीवी के कई रियलिटी शोज हैं जो इन दिनों खूब पसंद किए जा रहे हैं और उन्ही में से एक है सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए 9. इस शो का फिनाले हो चुका है. आपको बता दें कि बीते काफी वक्त से ये शो टीवी पर छाया हुआ था और अब इस शो का फिनाले हो चुका है. ऐसे में टीवी की दुनिया के कई जाने माने कपल इस शो का हिस्सा बने और अब इस शो के विनर का नाम सामने आ चुका है. जी हाँ, बीते दिनों शो का फिनाले एपिसोड ऑनएयर नहीं हुआ है और ये खबर लीक हो गई कि प्रिंस-युविका ने इस शो को जीता है और अब यह कन्फर्म हो चुका है.

जी हाँ, हाल ही में सोशल मीडिया पर शो की कुछ तस्वीरे सामने आई हैं जिसमे प्रिंस और युविका के हाथों में नच बलिए 9 कि विनर टॉफी और 50 लाख का कैश प्राइज लिए नजर आ रहे हैं जो आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं. इसी के साथ शो में रनरअप जोड़ी अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी बने हैं. मिली जानकारी के मुताबिक नच बलिये 9 हार जाने के बाद अनीता अपने इमोशंस पर कंट्रोल नहीं पाईं और विजेता जोड़ी के नाम की घोषणा होने के बाद रोने लगीं. जी हाँ, बताया गया है कि अनीता काफी निराश थीं और अनीता को लग रहा था वो ही शो जीतेंगी लेकिन मुख्य समय में सबकुछ बदल गया.

वहीं जब शो के विनर का जैसे ही नाम अनाउंस हुआ तो अनीता जोर-जोर से रोने लगीं और सेट प अनीता ने कहा कि, ''वो ये शो अपने पति रोहित रेड्डी के लिए जीतना चाहती थीं. उनके पति प्रोफेशनल डांसर नहीं हैं और वो इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे लेकिन अनीता की वजह से रोहित शो में आए और फिनाले तक पहुंचे.'' वहीं उसके बाद अनीता रोने लगीं.

लहंगा चोली पहनकर इंस्टाग्राम पर आग लगा रहीं हैं मौनी रॉय

बिग बॉस 13 में आज होगी 'काँटा लगा' फेम शेफाली जरीवाला की एंट्री, जारी हुआ प्रोमो

स कंटेस्टेंट को किसी भी हालत में विनर बनते देखना चाहते हैं सिद्धार्थ डे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -