रियलिटी शो के सेट पर इस एक्टर ने दोबारा रचाई अपनी पत्नी संग शादी
रियलिटी शो के सेट पर इस एक्टर ने दोबारा रचाई अपनी पत्नी संग शादी
Share:

टीवी के बहुत ही चर्चित डांस रियलिटी शो नच बलिये में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में हफ्ते-दर-हफ्ते टेलीविजन की दुनिया के सितारों की ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है और सभी को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. वैसे शो में जैसे-जैसे यह मुकाबला तेज होता जा रहा है, इसके प्रतियोगी दर्शकों को रिझाने की नई नई तरकीबें भी सोच रहे हैं और अब शो में एक शादी हो गई है. जी हाँ, दरअसल इस वीकेंड में दर्शकों को इस शो में एक बेहद ही रोमांटिक पल देखने को मिलने वाले है.

वैसे यह जो होगा इसे भारतीय टेलीविजन का एक नया इतिहास भी माना जा सकता है. दरअसल टेलीविजन की सबसे प्यारी जोड़ी अनिता हसनंदानी और रोहित शेट्टी पिछले 10 साल से एक-दूसरे को जानते हैं और दोनों शादीशुदा है. वहीं अब रोहित ने नच बलिए के सेट पर एक बार फिर अपनी पत्नी के साथ शादी रचाकर इस जश्न को बड़े ही धमाकेदार तरीके से मनाने का फैसला किया. जी हाँ, दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक रोहित ने शूटिंग के दौरान गुब्बारों और फूलों से बड़ा ही रोमांटिक और सपनों-सा माहौल तैयार किया ताकि वह सबको सरप्राइज दे सके.

वहीं उसके बाद रोहित ने अपने घुटनों पर बैठकर डायमंड रिंग के साथ अनिता को प्रपोज किया जिससे वह हैरान रह गईं और अनिता इस वक्त काफी खुश और भावुक दिखाई दीं. वहीं इस खास लम्हे का गवाह बनने के लिए अनिता ने सेट पर अपने दोस्तों करण पटेल और अदिति भाटिया के अलावा अपने अभिभावकों को भी बुलाया था जो अपने आपमें ही बहुत शानदार कपल है.

Nach Baliye 9: मनीष पॉल और रवीना टंडन के बीच दिखी खास केमेस्ट्री, ये है रिपोर्ट

'अर्चना पूरन सिंह' ने इस व्यक्ति के साथ लिव-इन में रहने के बाद की थी शादी

ये रिश्ता क्या कहलाता है : जानिए क्या अपनी सच्चाई खुद उजागर कर देगा अखिल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -