नच बलिए 10 का हिस्सा बन सकती है 'भाबीजी घर पर हैं' की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे
नच बलिए 10 का हिस्सा बन सकती है 'भाबीजी घर पर हैं' की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे
Share:

टेलीविज़न का लोकप्रिय डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 10' इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. अगर रिपोर्ट्स की मानें तो डांस रियलिटी शो के मेकर्स इस शो को 'बिग बॉस 14' के आसपास लॉन्च करने का विचार कर रहे हैं. शो में भाग लेने के लिए निर्माताओं ने टेलीविजन की दुनिया की सबसे बेहतरीन जोड़ियों से कांटेक्ट किया है और फैंस भी यह जानने के लिए बेताब है कि 'नच बलिए' के आने वाला सीजन में रियल लाइफ जोड़ी हिस्सा लेने वाली है.

हालिया रिपोर्ट्स की अगर मानें तो एंड टीवी का लोकप्रिय शो 'भाबीजी घर पर है' की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे उर्फ ​​अंगूरी भाभी को उनके पति पीयूष पूरे संग 'नच बलिए 10' में हिस्सा लेने के लिए कांटेक्ट किया गया है. एक्ट्रेस शो के निर्माताओं के साथ चर्चा कर रही है और इस जोड़ी ने नच बलिए सीजन 10 का भाग बनने के लिए उत्सुकता दिखाई है. अगर जोड़ी और निर्माताओं के बीच चीजें सही रहती है तो शुभांगी अपने डांस का जादू शो में बिखेरती दिखाई देंगी. एक्ट्रेस एक प्रशिक्षित डांसर है और शो में आने के लिए भी तैयार है.

बता दें की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे के अलावा शो में भाड़ लेने के लिए टेलीविज़न की फेमस एक्ट्रेस काम्या पंजाबी और उनके पति शलभ डांग को भी नच बलिए का भगा बनने के लिए कांटेक्ट किया गया था. लेकिन, जाहिर तौर पर दोनों ने इस ऑफर को अस्वीकार कर दिया है, क्योंकि शलभ हेल्थ-केयर प्रोफेशनल है और वे भारत में कोरोना संकट की स्थिति में तीन माह तक शो नहीं कर सकते है. इस कपल ने फरवरी 2018 में शादी की और हाल ही में अपनी छह माह की शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की.  

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आएगा दिलचस्प ट्विस्ट, जेठालाल होगा परेशान

धीरज धूपर ने पूरी की 'नागिन 5' की शूटिंग, सामने आई आखिरी दिन की फोटोस

छोटे पर्दे पर जल्द वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर, शिल्पा शिंदे संग ये कालकर भी आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -