इस कारण रवीना टंडन ने बीच में छोड़ा नच बलिए 9, सुनकर शॉक्ड हो जाएंगे आप
इस कारण रवीना टंडन ने बीच में छोड़ा नच बलिए 9, सुनकर शॉक्ड हो जाएंगे आप
Share:

मुंबईः स्टार प्लस पर आने वाली टीवी के फेमस शो में शुमार नच बलिए को अभिनेत्री रवीना टंडन और कोरियोग्राफर अहमद जज कर रहे हैं। मनीष पॉल शो को होस्ट कर रहे हैं। रविवार को शो में डांस के साथ कई मनोरंजन करने वाले मोड़ आए मगर इस बीच रवीना होस्ट मनीष पॉल की किसी बात पर इतना नाराज हुईं कि बीच में ही शो छोड़कर चली गईं। शो जब शुरू हुआ तब मनीष पॉल एवं वलूशा डिसूजा हाथ में प्ले कार्ड लेकर आए। कार्ड्स पर लिखा था, "गो बैक रवीना।" ये देखकर रवीना और अहमद के साथ शो में उपलब्ध सेलिब्र‍िटी हैरान रह गए।

अहमद ने प्रश्न किया कि मनीष ये क्या है? इस पर मनीष ने जवाब दिया, "आपने ऑफिस के बाहर देखा है क्या लिखा है। अंदर फोन, हथियार और विस्फोटक पदार्थ ले जाना मना है।" मनीष ने बोला, "जी हां... आपके बाजू में क्या रखा है? अहमद ने तभी रवीना की ओर देखकर कहा कि अरे ये तो बहुत बड़ी मिसाइल हैं." मनीष ने कहा, "आपके नाम का तो मिसाइल भी बन गया है। अहमद ने तभी रवीना के पीछे से एक वायर निकालकर कहा कि मैंने मिसाइल डिफ्यूज कर दिया है।" मनीष और अहमद का ये मजाक सुनकर रवीना हंसने की बजाय गुस्सा हो जाती हैं।

रवीना की नाराजगी इतनी बढ़ जाती है कि वो अपनी सीट से उठकर शो छोड़कर चली जाती हैं। मनीष कई बार रवीना से माफी मांगते हैं, लेकिन रवीना नहीं मानती हैं। रवीना का इस तरह से शो छोड़कर जाना सभी को हैरान कर देता है। अहमद खान बोलते हैं कि अब अभिनेत्री रवीना टंडन को कोई शो में वापस नहीं बुला सकता है। मगर रवीना को शो में लाने का एक तरकीब है और एक ही व्यक्ति है।

तभी शो में रैपर बादशाह की एंट्री होती है। बादशाह अपने लेटेस्ट गाने- शहर की लड़की गाते हुए एंट्री मारते हैं। कुछ समय बाद रवीना बादशाह के गाने पर डांस के साथ एंट्री मारती हैं। नच बलिए में भले ही रवीना टंडन ने सबके साथ प्रैंक करने वाले मनीष के साथ प्रैंक किया था मगर ये ट्व‍िस्ट प्रशंसकों को भी बहुत रास आया।

पत्नी संग कनाडा में जमकर एन्जॉय कर रहे हैं कपिल, शेयर किया वीडियो

दुल्हन बनकर राखी सावंत ने शेयर की तस्वीर, अब तक नहीं आया पति का कोई कमेंट

इस वजह से सलमान ने शो 'नच बलिए 9' के मंच पर पढ़वाई कुरान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -