नाटी पिंकी...की मोबाइल से हो रही शूटिंग, आने वाला है नया ट्विस्ट

कलर्स के सीरियल नाटी पिंकी में आ गया है किडनैपिंग का ट्विस्ट. जहां गगन ने कर लिया है पिंकी का किडनैप और अब वो अर्जुन को धमकी दे रहा है पिंकी को मारने की.  आपकी जानकारी के लिए बता दें की देशभर में लगे लॉकडाउन की वजह से ना घर से बाहर आना और ना बाहर जाना, अब ऐसे में अर्जुन कैसे बचाएगा पिंकी को ये देखना दिलचस्प होगा. परन्तु  उससे भी ज्यादा दिलचस्प है सीरियल नाटी पिंकी की शूटिंग, जिसे आर्टिस्ट इस लॉकडाउन में अपने-अपने घरों में रहकर ही कर रहे हैं. वो भी अपने मोबाइल से. वहीं शूटिंग के दौरान वो सीरियल का किरदार निभाने वाले आर्टिस्ट भी हैं और शूट करने वाले कैमरामैन भी.सीरियल की लीड आर्टिस्ट पिंकी यानी रिया शुक्ला और अर्जुन यानी पुनीत चौकसी से जब एक मिडिया रिपोर्टर  ने शो में आने वाले ट्विस्ट के बारे में और शूटिंग की इस नई तकनीक के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा तो देखिये क्या था उनका जवाब.रिया शुक्ला - देखिये जैसे कि सभी को पता है की लॉकडाउन चल रहा है और उसके चलते हम कोई भी आउटडोर शूट नहीं कर सकते हैं. इसीलिए हमें घर पर रहकर ही शूट करना है. ये जो एपिसोड आएगा वो एक तड़के की तरह आएगा क्योंकि लॉकडाउन में पिंकी का किडनैप होना कोई भी एक्सपेक्ट नहीं करेगा कि ये क्या बकवास है? ये कैसे हो सकता है? लॉकडाउन में कोई कैसे ऐसे किडनैप हो सकता है? तो इस तड़के को बरकरार रखना है और 16 मई को ही मैं चाहूंगी की सबको पता चले की पिंकी किस तरह से किडनैप हुई. 

रिया ने बताया कि ये एपिसोड बाकी एपिसोड से हटकर रहने वाला है. एक अलग ही केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है पिंकी और अर्जुन की.पुनीत चौकसी ने बताया कि गगन का तो आप जानते ही हैं, वो पूरे टाइम कुछ कुछ चीजों में लगा रहता है. इस बार उसने इस लॉकडाउन का फायदा उठाकर पिंकी का किडनैप कर लिया है उसको पता है की अब अर्जुन कुछ नहीं कर पायेगा. कुछ डिमांड भी रखी है उसने, उसके बाद मैंने भी कुछ चीजें की हैं जिस से पिंकी को मदद मिली है. और पिंकी को कैसे बचाऊंगा ये तो सस्पेंस है, आप लोग देखेंगे तो ज़्यादा बेहतर रहेगा.घर पर खुद से शूटिंग करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा? इस सवाल के जवाब में रिया ने बताया, "हम लोगों के शो में बहुत ही मजेदार जर्नी शुरू हुई है और हम सभी एन्जॉय कर रहे हैं. ये और बात है कि घर से शूट करना आसान काम नहीं है. लगता है कि बहुत आसान है लेकिन खुद से सारी चीजें मैनेज करना मुश्किल होता है, लेकिन मजेदार भी होता है क्योंकि उसके साथ में हमें बहुत सारी नयी चीजें सीखने को मिलती हैं. 

हमें खुद से कैमरा को होल्ड करने का मौका मिला है, तो इस मौके को गवाएंगे नहीं और एन्जॉय करेंगे इस पूरी जर्नी को. कोशिश करेंगे की जितना हो सके इस लॉकडाउन में सीख सकें. फ़ोन से ही सारी चीजें शूट करनी होती हैं और 16 मई को हमारा ये जो नया एपिसोड टेलीकास्ट होने वाला है वो काफी दिलचस्प है और उस सीन को शूट करने में बहुत ही मजा आया है क्योंकि उसमे मेरी मम्मी भी शामिल थी शूट करने में. उन्होंने भी काफी अच्छा कैमरा होल्ड किया है."वहीं पुनीत चौकसी ने घर से शूटिंग करने के अपने अनुभव के बारे में कहा, "सबसे पहले तो स्क्रिप्ट देखनी पड़ती है की किस तरह की स्क्रिप्ट है. ये जो अभी सीन शूट किया है वो काफी मुश्किल था शूट करने में क्योंकि उसमें बहुत सारी टेक्निकल चीजें थीं. जैसे तैसे मैनेज किया है और अभी ऐसे लग रहा है कि हम ही सब हो गए हैं, लाइट्स भी हम ही देखते हैं और डायरेक्शन भी हम ही देख रहे हैं. अब तो ऑल इन वन हो गए हैं हम."बता दें कि सीरियल नाटी पिंकी, एक ऐसी लड़की की कहानी है जो कद में छोटी है, जिसके कारण उसे कई लोगों की बातें सुननी पड़ती है, लेकिन वो अपने दिमाग से सबकी बोलती बंद कर देती है. यह सीरियल कलर्स पर इसी साल यानी 27 जनवरी 2020 से ऑन एयर हुआ है.

बॉलीवुड के गजनी ने महाभारत में निभाया अश्वत्थामा का रोल

दुशासन से फ्रेंडली नहीं थी द्रौपदी, बताये सेट के फनी मोमेंट्स

'कहानी घर घर की' का यह एक्टर ने निभाया भगवान शिव का रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -