अभिनेता जय भानुशाली की पत्नी के साथ रोमांस करेंगे जैन इमाम
अभिनेता जय भानुशाली की पत्नी के साथ रोमांस करेंगे जैन इमाम
Share:

टीवी के मशहूर सीरियल 'नामकरण' के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता जैन इमाम इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्खियों में है. बताया जा रहा है कि जल्द ही जैन इमाम टीवी के नए शो 'लाल इश्क' में नजर आने वाले हैं. खबरों की माने तो इस शो में जैन छोटे परदे की मशहूर अदाकारा माही विज के साथ इश्क लड़ाते नजर आएंगे.

यही नहीं बल्कि इस शो में जैन और माही के अलावा मशहूर अभिनेत्री प्रीतिका राव भी मुख्य भूमिका में हैं. इस शो का प्रसारण 23 जून से होगा. गौरतलब हैं कि अभिनेता जैन इमाम छोटे परदे के एक मशहूर अभिनेता हैं जो इससे पहले कई शोज में नजर आ चुके हैं. इन दिनों जैन टीवी के चर्चित शो 'मरियम खान : रिपोर्टिग लाइव' में नजर आ रहे हैं.

इसके अलावा भी पिछले कुछ दिनों से जैन को लेकर ये खबर आ रही हैं कि वह स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी-9 में भी नजर आने वाले हैं. अब वह अपने नए शो लाल इश्क को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. जैन टीवी सीरियल 'नामकरण' के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं उन्हें इस शो के जरिये काफी सफलता हासिल हुई हैं.

इस शो में जैन ने नील नाम के लड़के की भूमिका निभाई थी और उनके साथ मशहूर अभिनेत्री अदिति राठौर मुख्य भूमिका में थी. जैन इमाम का यह शो महेश भट्ट की सुपरहिट फिल्म 'जख्म' से इंस्पायर्ड था लेकिन पिछले दिनों शो खत्म हो चुका हैं. अब आप जल्द ही इमाम को नए शो 'लाल इश्क' में देख पाएंगे.

ये भी पढ़े

अपनी बीवी को छोड़ दूसरों की पत्नियों पर नज़रें डालता है ये टीवी स्टार

बिकिनी पहनने पर उड़ा 'अंगूरी भाभी' का मजाक, कहा- बीच पर क्या साड़ी पहनकर जाऊ?

'किन्नर बहु' के रिसेप्शन का कार्ड आया सामने, देखकर उड़ जाएंगे होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -