शो से ब्रेक लेकर बिकिनी में हॉलिडे एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस
शो से ब्रेक लेकर बिकिनी में हॉलिडे एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी की बहुत ही बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस अदा खान इन दिनों अपने बोल्ड अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में हैं. वह आजकल सीरियल 'सितारा' में नजर आ रही हैं लेकिन अपने आपको फिट रखना नहीं भूल रहीं हैं. जी हाँ, वैसे इन दिनों तो उनका शो भी टीआरपी की लिस्ट में कुछ खास कमाल नही दिखा रहा है लेकिन फिर भी वह अपने आपको स्ट्रेस से फ्री रख रहीं हैं और उनकी फैंन फॉलोइंग में किसी तरह की कोई भी कमी नहीं आई है. जी हाँ, अदा इन दिनों अपने समर हॉलीडे का मजा लेने दमन और दीव जा पहुंची हैं जहाँ की तस्वीरों को उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें वो स्विमिंग पुल में अपने वेकेशन का लुफ्त उठाती नजर आई और तस्वीर शेयर कर अदा ने लिखा है Walking into birthday month with ......... #hellomay #birthdaymonth #loveyourself इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. आपको बता दें कि इसी महीने में अदा का जन्मदिन है और इसी कारण वह हॉलिडे पर गईं हैं. फिलहाल लोगों को अदा का यह अंदजा इतना पसंद या कि उनकी ये तस्वीरें वायरल हो गई हैं और एक तस्वीर में वह स्विमिंग पूल में दिखाई दे रहीं हैं और उस तस्वीर को शेयर कर अदा ने लिखा है Soulful Serene experience. Jst 3 hours drive from Mumbai, i had a splendid stay at Deltin Daman. Experienced one of the best getaway trips. Good hospitality was pretty much anticipated, and it did fit in the cast. Deltin Daman is hands down the best place to stay in Daman.

इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. बीते दिनों खबरें आईं थीं कि अदा शो सितारा छोड़ रहीं हैं लेकिन इन अफवाहों पर अदा ने बयान दिया था कि, 'मैं भला शो क्यों छोड़ कर जाऊंगी. मैंने अभी 100 एपिसोड पूरे किए हैं और मैं अभी इस शो पर और लंबा टिकने वाली हूं.'

पहली बार इतनी हॉट नजर आईं ढिंचैक पूजा, जमकर मिल रही तारीफ़

कपिल के शो से सालों बाद टीवी पर वापसी कर रहा है यह मशहूर एक्टर

यह है KBC का दूसरा सवाल, यहाँ जानिए सही जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -