देशद्रोहियों से बदला लेगी नागिन, खुलेंगे कई बड़े राज
देशद्रोहियों से बदला लेगी नागिन, खुलेंगे कई बड़े राज
Share:

टीवी जगत के मशहूर सीरियल नागिन 6 में कई जबरदस्त मोड़ देखने को मिलने वाले हैं। 28 एवं 29 मई की रात नागिन 6 में सर्वश्रेष्ठ शेष नागिन का विकराल अवतार देखने को मिलने वाला है। अब तक के एपिसोड में हम देख चुके हैं कि नागिन 6 में असुरों तथा शेष नागिन के बीच अमृत कलश के लिये बड़ी जंग चल रही है। वहीं अब आगामी एपिसोड में नागिन देश द्रोहियों को सजा देती दिखाई देगी। 

सर्वश्रेष्ठ शेष नागिन का धरती पर आने का एक ही उद्देश्य है। वो है हिंदुस्तान की रक्षा करना। देश को बचाने के लिये सर्वश्रेष्ठ शेष नागिन कई बार अपनी जान की बाजी भी लगा चुकी हैं। लेकिन अब नागिन ने ठान लिया है कि वो किसी भी कीमत पर देश के शत्रुओं को छोड़ने वाली नहीं है। इस बात का अनुमान शो के नए प्रोमो से लगाया जा सकता है। 

वही प्रोमो में सर्वश्रेष्ठ शेष नागिन अमृत कलश के लिये सीमा तथा नेवले से भिड़ती नजर आ रही है। वो बोलती है कि इन देश द्रोही को मैं सजा दूंगी। वीकेंड एपिसोड में नागिन के सफर में सबसे बड़ा ट्वीस्ट आयेगा। शो की स्टोरी में कई रहस्य खुलते नजर आएँगे। प्रोमो देख कर तो लग रहा है कि शो में ऋषभ के सामने प्रथा की पोल भी खुल जायेगी। लेकिन अभी साफ-साफ कुछ नहीं बोला जा सकता। वही अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर नागिन अपने दम पर इन देशद्रोहियों को कैसे सजा दिलवाती है। 

'बॉलीवुड मेरे बाप का नहीं है...', फिल्मों में एंट्री को लेकर बोली उर्फी जावेद

'अनुपमा' की शादी होते ही लगेगा फैंस को बड़ा झटका, इस मशहूर कलाकार ने छोड़ा शो

उर्फी जावेद का हैरतंअगेज खुलासा, बोली- 'रिश्तेदारों ने कैंची से काट दिए थे मेरे कपड़े...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -