सलवार-कमीज हो या साड़ी ग्लैमरस ही लगती हैं नागिन विशाखा
सलवार-कमीज हो या साड़ी ग्लैमरस ही लगती हैं नागिन विशाखा
Share:

नागिन 3 में विशाखा बनकर सभी के दिलों पर राज कर रहीं छोटे पर्दे की हॉट एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने हाल ही में एक तस्वीर सूट सलवार में शेयर की है जो सेक्सी दिखाई दे रही है इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Event done right! #prekarwachauthparty at my fav city #Nagpur! I swear it’s a coincidence that I’m wearing orange. StyledBy: @shreyajunejaOutfitBy: @sonamluthria JeweleryBy: @hemakhasturilabel इस तस्वीर में वह ऑरेंज सलवार कमीज में नजर आ रहीं हैं जो सेक्सी दिख रहा है और वह भी सेक्सी लग रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि अनीता के हॉट एंड सेक्सी अवतार के साथ-साथ फैंस उनके नागिन अवतार को भी बेहद पसंद कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने अपने नागिन अवतार की भी तस्वीरों को शेयर किया है. जी हाँ, सभी जानते ही हैं कि अनीता हसंनदानी सोशल मीडिया लवर हैं, और सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं. सूट सलवार में तस्वीर शेयर करने के पहले उन्होंने व्हाइट कलर की स्टाइलिश साड़ी में एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था Bout yesterday! From @pokerraj to a dandiya event in Surat! Outfit by @labelshian jewellery by @chintamanis_jewellers Styled by @shreyajuneja Asst by @alicesonigara

आप सभी को यह भी बीता दें कि सीरियल हो या फिर रियल लाइफ अनीता काफी स्टाइलिश है और वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपने जलवें दिखा चुकीं हैं. वैसे नागिन के अलावा अनीता स्टार प्लस के सीरियल ये हैं मोहब्बतें में शगुन की भूमिका में नजर आती हैं जो सभी को खूब पसंद है.

इस बार धड़ाम से नीचे गिरी नागिन, लोग अब तक नहीं समझ पाए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

बार-बार दुल्हन बन जाती हैं नागरानी बेला

इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रहीं हैं नागिन की ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -