नागिन ने फिर लगाया क्यूटनेस का तड़का
नागिन ने फिर लगाया क्यूटनेस का तड़का
Share:

हर दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस को हैरान करने वाली अभिनेत्री अनीता ने हाल ही में एक बार फिर से अपने हुस्न का जलवा दिखाया है. जी हाँ, आए दिन अपने हॉट अंदाज से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली नागिन 3 की अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है और शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है Playing dress up begins at age Five and never truly ends! इस तस्वीर में वह वाकई में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं इसके पहले उन्होंने एक तस्वीर शेयर लिखा था Looks like the future’s really bright

इस तस्वीर में अनीता रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि अनीता इन दिनों नागिन 3 में नजर आ रहीं थीं लेकिन अब वह शो में नहीं दिखाई दे रहीं हैं वहीं वह बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम कर चुकीं हैं. अनीता ने पिछले काफी दिनों से अपने टीवी सीरीयल नागिन की तस्वीरों को शेयर किया था और वह उन्हें लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं लेकिन आज वह इस तस्वीर से सभी को हैरान कर रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि अनीता अपने पति के साथ अक्सर ही एन्जॉय करते हुए मिल जाती हैं और वह आए दिन अपने पति के साथ तस्वीरें भी शेयर करती हैं उन्होंने अपने पति के साथ कई फोटोशूट्स भी करवाए हैं जो शानदार रहे हैं. अनीता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों ने हॉटनेस का तड़का इंस्टग्राम पर भरपूर लगाया है.

बिकिनी में अपने अंग-अंग दिखाते हुए नजर आई यह एक्ट्रेस

पहली बार इस एक्टर ने की पानी में शूटिंग, बताया अपना अनुभव

बिग बॉस 12: एक्स कंटेस्टेंट सना खान ने इन्हे बताया मजबूत प्रतियोगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -