स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं नागिन विशाखा
स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं नागिन विशाखा
Share:

इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं अभिनेत्री अनीता ने हाल ही में एक बार फिर से अपने हुस्न का जलवा दिखाया है. एक बार फिर वह सेक्सी हुईं हैं और उन्होंने सेक्सी होकर तस्वीर शेयर की है. जी हाँ, वैसे तो वह आए दिन अपने हॉट अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना देती हैं लेकिन आज फिर उन्होंने अपनी हॉटनेस दिखाकर कहर बरपाया है. वह अपने हुस्न से सभी को पागल बनाने वाली है और हर दिन अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर देती हैं. अनीता नागिन 3 की हॉट एक्ट्रेस हैं और नागिन 3 में वह विशाखा का किरदार निभा रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है और शेयर करते हुए उन्होंने शानदार कैप्शन लिखा है.

आप सभी देख सकते हैं कि इस तस्वीर में वह वाकई में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं इसके पहले उन्होंने एक तस्वीर शेयर लिखा था Looks like the future’s really bright इसमें भी वह कम नजर नहीं आ रहीं थीं. आप देख सकते हैं फिलहाल वाली तस्वीर में अनीता रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं जो सेक्सी दिखाई दे रही है. आप सभी को बता दें कि अनीता जल्द ही अपने पति के साथ एक नए शो में नजर आने वाली है. इसी के साथ वह बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम कर चुकीं हैं.

अनिता आए दिन अपने पति के साथ तस्वीरें भी शेयर करती हैं उन्होंने अपने पति के साथ कई फोटोशूट्स भी करवाए हैं जो शानदार रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने पति के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जो शानदार थी.

सुपरपॉवर लेकर इस सुपरस्टार की जगह लेना चाहती हैं ''काली नागिन''

''दास्ताँ ए मोहब्बत'' में अपना संस्कारी अवतार दिखा रहीं हैं 'नागिन 3' फेम अनु

पहली बार अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं नागिन बेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -