सेट पर बर्फ से खेलती नजर आई टीवी की 'नागिन', रेड आउटफिट में बिखेरे जलवे
सेट पर बर्फ से खेलती नजर आई टीवी की 'नागिन', रेड आउटफिट में बिखेरे जलवे
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी अभिनेत्री सुरभि चंदना इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय नजर आ रही हैं। अभिनेत्री फिल्हाल नागिन 5 में मुख्य किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही हैं। किन्तु शूटिंग से जुड़ी वीडियो तथा फोटो अकसर सुरभि चंदना अपने इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं। हाल ही में सुरभि चंदना का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का बहुत ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो में सुरभि चंदना सेट पर बर्फ से खेलती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में सुरभि चंदना रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी बहुत जबरदस्त लग रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

सुरभि चंदना ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम रील पर साझा किया है, जिसे अभी तक 1 लाख से भी अधिक बार लाइक किया जा चुका है। इसके साथ-साथ सुरभि चंदना के वीडियो को लेकर प्रशंसक खूब कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए टेलीविज़न की नागिन ने लिखा, "बर्फ में फंसी नागिन।" सुरभि चंदना वीडियो में रेड आउटफिट में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका स्टाइल बहुत प्यारा लग रहा है। अभिनेत्री वीडियो में बर्फ से खेलती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुरभि चंदना ने अपने वीडियो से इस कदर फैंस का ध्यान खींचा हो।

सुरभि चंदना के वीडियो को लेकर प्रशंसक भी उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पूर्व भी सुरभि चंदना कई बार अपने डांस वीडियो भी साझा कर चुकी हैं। सुरभि चंदना ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। अभिनेत्री ने टेलीविज़न में अपने करियर का आरम्भ 'कुबूल है' से किया था।

शार्ट ड्रेस पहनकर समंदर किनारे नजर आईं हिना खान, उड़े फैंस के होश

भारती-हर्ष को जमानत में मदद करने के आरोप में NCB के दो अधिकारी निलंबित

अपने रिसेप्शन में आदित्य ने किया सलमान के गाने पर डांस, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -