राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में आने वाली है टीवी की नागिन
राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में आने वाली है टीवी की नागिन
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट नागिन कही जाने वाली मौनी रॉय ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जो बहुत ख़ास है इस तस्वीर में वह अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बता रहीं हैं. आपको बता दें कि मौनी ने टीवी शो नागिन से खूब पॉपुलरिटी हांसिल कि और इस शो के बाद वह कई वह डायरेक्ट फिल्मों में नजर आईं. मौनी को आप सभी इन दिनों फिल्म गोल्ड में देख रहे होंगे जहाँ उन्होंने अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका निभाई है. जल्द ही मौनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नेगेटिव किरदार को निभाते हुए नजर आने वालीं हैं. इसी के साथ वह एक और फिल्म में नजर आने वाली हैं.

जी हाँ, मौनी को बीते दिनों ही एक और फिल्म मिल गई है जिसका नाम उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर बताया है. उन्होंने पोस्ट कर लिखा है Meet Raghu & Rukmini This Independence Day be independent!#MadeInChina on 15th August, 2019!Mark your calendars!#DineshVijan @pvijan @Rajkummar_Rao @boman_irani @mikhilmusale27 @MaddockFilms @sharadakarki आपको बता दें कि इस फिल्म में वह राजकुमार राव के साथ नजर आएगी और इस फिल्म का नाम होगा रघु एंड रुक्मणि.

इस फिल्म में वह एक सिम्पल घरवाली के किरदार में नजर आएंगी. मोनी को आज भी टीवी इंडस्ट्री में नागिन और पार्वती के रूप में पसंद किया जाता है. वह इंस्टाग्राम पर खूब पॉपुलर है और उनके लाखो फॉलोवर्स हैं. फिलहाल वह इस तस्वीर के कारण चर्चाओं में हैं उनकी यह फिल्म अगले साल आने वाली है वह भी 15 अगस्त के मौके पर.

फिल्मों में जाते ही बिगड़ी टीवी एक्ट्रेस, लगा रही है सिगरेट के कश

रितिक के साथ पर्दे पर दिखने से पहले ही इस एक्ट्रेस ने मचाया तहलका

ऐसे मनाया टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपना जन्मदिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -