फिटनेस गुरु को डेट कर रहीं हैं टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष, किया खुलासा
फिटनेस गुरु को डेट कर रहीं हैं टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष, किया खुलासा
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी एक्ट्रेस सायंतनीी घोष हिंदी टीवी सीरियल्स में लगभग सोलह साल से काम कर रही हैं और वह इन दिनों जमकर चर्चाओं में बनी हुईं हैं. आप सभी ने उन्हें कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में लीड, पैरलल कैरेक्टर में देखा होगा. इन दिनों खबर आ रही है कि सायंतनी अनुग्रह तिवारी को डेट कर रही हैं. जी हाँ, वैसे आपको याद हो दोनों ने कुछ महीने पहले ब्रेकअप कर लिया था लेकिन, अब दोनों एक बार फिर साथ आ गए हैं. जी हाँ, इसी के साथ सांयतनी ने शादी की खबरों पर भी वह सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी को बता दें कि अनुराग फिटनेस इंडस्ट्री से जुड़े हैं और दोनों की मुलाकात करीब छह साल पहले जिम में ही हुई थी.

वहीं हाल ही में मीडिया से बात करते हुए सायंतनीी घोष ने बताया कि ''मुझे लगता है कि हम अभी एक दूसरे को समझ रहे हैं.हालांकि, अभी हम शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं.हम बस आने वाले दिनों के बारे में सोच रहे हैं.फिलहाल मैं अपने काम पर फोकस कर रही हैं.मेरे माता-पिता मुझसे दूर कोलकाता में रहते हैं.ऐसे में अनुराग मेरे परिवार की कमी पूरा करते हैं.हम दोंनों बहुत अच्छे दोस्त हैं.वह मेरे लिए बहुत खास हैं.हालांकि, मैं अभी इस रिश्ते का नाम नहीं दे सकती हूं।''

आप सभी को बता दें कि उन्होंने यह भी कहा, ''मैं केवल सोशल टैग पाने के लिए शादी नहीं करना चाहती हूं.ये हमारा म्यूचुअल रिलेशन है और हम अपने बेहतर भविष्य के लिए फैसला लेंगे.मैं कोलकाता की एक मिडिल क्लास फैमिली से हूं.मेरी मां हमेशा मेरी शादी का सपना देखती हैं.इसके अलावा उम्र भी एक फैक्टर है.मेरे परिवार वाले चाहते हैं कि मुझे एक जीवनसाथी मिले.लेकिन, मैं केवल उम्र के कारण शादी नहीं करना चाहती हूं.अगर उम्र ही शादी का कारण होती तो अभी तक मेरी शादी हो जाती.एक स्वतंत्र महिला होना मेरी पहली प्राथमिकता है.मैंने 19 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था.मैं मुंबई एक्ट्रेस बनने आई थी न कि स्टार बनने.मैं आने वाले जिंदगी में भी एक्टिंग करना नहीं छोड़ूंगी।'' आप सभी को बता दें कि सांयतनी घोष इससे पहले अपने से 13 साल बड़े उम्र के शख्स के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं लेकिन दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था.

टीवी के इस शो के सेट पर लगी आग, स्वाहा हुए मेकर्स के लाखों रुपये

5 साल पूरे करने पर इस शो के कलाकारों ने दिया फैंस को धन्यवाद

फिर बोल्ड हुईं शमा सिकंदर, तस्वीरों ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -