नागिन बनने के बाद इंवेस्टीगेटिव ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी रक्षंदा खान
नागिन बनने के बाद इंवेस्टीगेटिव ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी रक्षंदा खान
Share:

आप सभी ने एक्ट्रेस रक्षंदा खान को कई शोज में देखा होगा. आपको याद हो उन्होंने आज से दो साल पहले 'रागिनी एमएमएस रिटर्न' से डिजीटल डेब्यू किया था और अब वे इसके अपकमिंग फ्रैंचाइडी शो में नजर आने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, एक्ट्रेस ने 'रागिनी एमएमएस रिटर्न 2' साइन किया है, जिसमें उनके साथ वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल लीड रोल में नजर आने वाले हैं. हाल ही में एक क्लोज सोर्स ने बताया-'' इस बार भी रक्षंदा इंवेस्टीगेटिव ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी, वे दिव्या अग्रवाल और उनकी फ्रैंड के साथ होने वाली पैरानॉर्मल एक्टिविटी को एग्जामिन करेंगी. एक्ट्रेस से शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है.''

आप सभी को यह तो याद ही होगा कि रक्षंदा को आखिरी बार एकता कपूर के पॉपुलर सुपरनेचुरल शो 'नागिन 3' में देखा गया था, इसमें उन्होंने इच्छाधारी नागिन सुमित्रा देवी का किरदार निभाया था. वहीं प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपनी इरॉटिक- हॉरर वेब सीरिज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न 2' का हाल ही में प्रोमो रिलीज किया, जो वाकई बेहद हॉट था जो आप देख चुके होंगे. बीते दिनों उन्होंने टीजर शेयर कर कैप्शन लिखा- 'बालाजी बिगेस्ट यूथ मास फ्रैंचाइजी वापस आ रही है. और ये इसी साल ऑनएयर होगी. वेलकम वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल.

मुझे यकीन है कि आप लोग इस हॉरर सीक्वल में पंच जोड़ेंगे. रागिनी वापस आ गई है'. आप सभी को याद हो पहले वाली वेब सीरीज में करिश्मा शर्मा नजर आईं थीं जिन्होंने हॉटनेस से आग लगाकर सभी को मदहोश किया था. वहीं इस बार दिव्या की हॉटनेस भी कम नहीं है.

हिना खान को पीछे छोड़ टीवी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बनी यह अभिनेत्री

अपनी प्रेग्नेंसी को कुछ इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं माहि विज

सिल्वर ड्रेस में चमचमाती नजर आईं सुरभि चंदना, लोग बाँध रहे तारीफों के पूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -