सुरभि चंदना के नए फोटोज मचा रहे हैं इंटरनेट पर धमाल
सुरभि चंदना के नए फोटोज मचा रहे हैं इंटरनेट पर धमाल
Share:

सोशल मीडिया पर सुरभि चंदना बहुत मशहूर हैं। आज उनके लाखों चाहनेवाले हैं। सुरभि चंदना आज के समय में अपनी बिंदास अदाओं से फैंस का दिल बहलाती रहती हैं। अब इस बार भी उन्होंने अपनी नयी तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लिया है। आप देख सकते हैं सुरभि चंदना ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं जो बड़ी बेहतरीन है। इन तस्वीरों में सुरभि चंदना बड़ी खूबसूरत और ग्लैमरस दिखाई दे रहीं हैं। सुरभि चंदना के फैंस उनकी इन तस्वीरों को देखकर उनकी जमकर तारीफ कर रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

आप देख सकते हैं सुरभि चंदना ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है और यह तस्वीर सभी का दिल जीत रही है। वैसे इन तस्वीरों में वह व्हाइट टॉप में दिख रही हैं और आप देख सकते हैं अब तक इन तस्वीरों पर डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। सुरभि चंदना ने इन तस्वीरों में गोल्डन कलर की चेन और ब्रेसलेट पहना है। वैसे सुरभि चंदना कैमरे को देखकर दिलकश पोज दे रही हैं जो इन तस्वीरों में नजर आ रहा है। सुरभि चंदना का अंदाज फैंस को बेकरार कर रहा है।

आप देख सकते हैं सुरभि ने फोटो के कैप्शन में फैंस को बधाई दी हैं। जी दरअसल यह तस्वीरें बीते कल की है और सुरभि ने बीते कल इन तस्वीरों के साथ फैंस को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई दी थी। सुरभि चंदना आए दिन अपने फैंस के साथ शानदार फोटोज शेयर करती रही हैं। कभी वह साड़ी में नजर आती हैं और स्टाइलिश लगती हैं तो कभी वह खुले बालों में काफी ब्यूटीफुल लगती हैं। उनकी तस्वीरों पर उनके फैंस ढेरों कमेंट करते हैं।

विश्व भर में और भी अधिक हुए कोरोना के मामले, अब तक इतने लोगों की हुई मौत

'साइना' में श्रद्धा को रिप्लेस करने पर परिणीति चोपड़ा ने कही यह बात

लीबिया के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री ने प्रतिनिधि सभा से नई सरकार को मंजूरी देने की कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -