सेट पर पहुँचते ही उल्टियां करने लगी यह एक्ट्रेस, लौटना पड़ा घर
सेट पर पहुँचते ही उल्टियां करने लगी यह एक्ट्रेस, लौटना पड़ा घर
Share:

इन दिनों कलर्स पर प्राइम टाइम पर टेलीकास्ट हो रहे शो विष या अमृत: सितारा में लीड एक्ट्रेस सितारा का किरदार निभा रही पॉपुलर एक्ट्रेस अदा खान अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. हाल ही में उनसे जुडी एक शॉकिंग खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप सभी हैरान रह जाएंगे. जी हाँ, हाल ही में सामने आई एक खबर के अनुसार सेट पर अदा की तबीयत अचानक बिगड़ गई और वह अब भी ठीक नहीं है. जी हाँ, सामने आई खबरों के अनुसार बीते कल सुबह जब अदा सेट पर पहुंची तो शूटिंग शुरू होने से पहले उनकी तबीयत काफी खराब हो गई और उसके बाद उन्हें अपने घर लौटना पड़ा.

बताया गया है कि अदा खान मुंबई के बांद्रा इलाके में रहती हैं और अपने शो की शूटिंग के लिए बहुत दूर नायगांव में जाना पड़ता हैं और ऐसे में अदा को पूरे ढाई घंटे का सफर तय करना पड़ता है. वहीं अपने डेली रूटीन की तरह कल भी अदा सुबह 9 बजे सेट पर पहुंच गई थीं लेकिन सेट पर पहुंचते ही उनकी हेल्थ खराब हो गई और उन्हें वापस अपने घर आना पड़ा.

आने वाली खबरों के अनुसार अदा की तबीयत ठीक नहीं थी लेकिन इसके बाद भी वह इतना लंबी दूरी ट्रेवल करके आई और शूटिंग के लिए रेडी भी हुई, उसके बाद उन्होंने अपना हेयर और मेकअप भी करवाया, लेकिन जैसे ही वो सेट पर पहुंची उनकी तबीयत और बिगड़ गई और वो उल्टियां करने लग गई. यह देखने के बाद उन्हें तुरंत आराम की सलाह दी गई है और अब वह आराम कर रहीं हैं.

शादी के बंधन में बंधी शीना बजाज, तस्वीरें आई सामने

रोहित शर्मा के बाद विराट कोहली से जुड़ा सोफिया हयात का नाम, कही चौकाने वाली बात

पैरालिटिक अटैक के बाद आईसीयू में भर्ती हुए आशीष रॉय, हालत अब भी नाजुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -