नागिन फेम 'आशका गोराडिया' की पति संग रोमांटिक तस्वीरे आई सामने
नागिन फेम 'आशका गोराडिया' की पति संग रोमांटिक तस्वीरे आई सामने
Share:

सबसे फिट ऐक्ट्रेसेस में नागिन फेम आशका गोराडिया का नाम गिना जाता हैं. सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहने वाली आशका अक्सर अपनी हॉट ऐंड सेक्सी फोटोज और विडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. आशका अक्सर अपनी पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ फोटोज और विडियोज शेयर किए हैं, जिनमें वह अपने पति के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उन्होने अपनी तस्वीरों को यूजरों के बीच साझा की है. 

स्वस्तिमा खडका : 'हॉस्टल रिटर्न्स' फिल्म से किया था डेब्यू, ये है यूट्यूब वायरल गाना

इन दिनों मालदीव में आशका अपने पति के साथ छुट्टियां मना रही हैं. आशका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं. ऐक्ट्रेस ने कुछ विडियोज भी शेयर किए हैं, जिनमें से एक में वह अपने पति के साथ यॉट पर रोमांस करती नजर आ रही हैं. इस विडियो को शेयर करते हुए आशका ने एक लंबा नोट कैप्शन में लिखा है.

Video : नच बलिये 9 में एक्ट्रेस का होने वाला है खास परफॉरमेंस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आशका ने साल 2017 में अपने विदेशी बॉयफ्रेंड ब्रेंट ग्लोब के साथ शादी की थी. आश्का ने अपने इस खास मौके के लिए अपने शहर अहमदाबाद को चुना था. यहां ब्रेंट, आश्का को लेने बकायदा बारात लेकर पहुंचे थे. इससे पहले आशका का नाम ऐक्टर रोहित बक्शी के साथ जुड़ा था. सोशल मीडिया पर आशका ब्रेंट ग्लोब के साथ खूब फोटोज और विडियोज शेयर करती हैं. दोनों साथ में योगा करना भी खूब पसंद है. आशका 'बिग बॉस 6' और 'नच बलिए' जैसे रिऐलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने 'लागी तुझसे लगन', 'बालवीर', 'नागिन' और 'नागिन 2', महाराणा प्रताप, में अपने अ​भिनय से दर्शकों का ​मनोरंजित किया है.

DID 7 में करीना कपूर की जगह अब ये एक्ट्रेस करेंगी शो जज

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने पूरे किये 19 साल, स्मृति-एकता ने शेयर की यादें

नच बलिये 9 में नज़र आएगी बबिता फोगाट, इनके साथ लेंगी हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -