नागिन बेला ने भी दी अपने फैंस को दिवाली की बधाई
नागिन बेला ने भी दी अपने फैंस को दिवाली की बधाई
Share:

इन दिनों छोटे पर्दे की नागिन सुरभि ज्योति अपनी सेक्सी तस्वीरों से लोगों के दिलों में जगह बना रहीं हैं. वह आए दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं लेकिन अपने ट्रेडिशनल लुक्स के कारण वह ज्यादा पसंद की जाती हैं. सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों को शेयर कर अपने फैंस को खुद के बारे में अपडेट देती रहती हैं.

सुरभि ज्योति की लेटेस्ट तस्वीर में उन्होंने सभी को दिवाली की बधाई दी है उन्होंने पिंक सलवार कमीज में तस्वीर शेयर कर लिखा है Happy Diwali everyone Diwali ready in this beautiful punjabi suit by my gujju mommy @mmitaaism thank you aunty इस तस्वीर के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है There are always flowers for those who want to see them - Henry Matisse

सुरभि ज्योति की इन तस्वीरों पर कुछ ही घंटो में दो लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर सुरभि ज्योति के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. टीवी शो नागिन 3 में वह खूबसूरत अंदाज में नजर आती हैं और बेला के किरदार में उन्हें खूब पसंद किया जाता है वहीं सुरभि ज्योति के फैंस उन्हें नागिन की भूमिका में बेहद पसंद कर रहे हैं. सुरभि शो में बहुत शानदार एक्टिंग करती हैं. इससे पहले वजह कबूल है शो में नजर आ चुकीं हैं.

नागिन 3 में आएगा नया ट्विस्ट, होने वाली है 'ये है मोहब्बतें' के इस एक्टर की एंट्री

नागिन बेला से बहुत जलती हैं मौनी रॉय, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -