नागिन बेला से बहुत जलती हैं मौनी रॉय, जानिए वजह
नागिन बेला से बहुत जलती हैं मौनी रॉय, जानिए वजह
Share:

नागिन शो से पॉपुलर हुईं मौनी रॉय आए दिन अपनी हॉटनेस से चर्चाओं में रहती हैं. ऐसे में टीवी जगत में नाम कमाने के बाद अब उन्होंने बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक अक्षय कुमार के से साथ फिल्मों में भी डेब्यू कर लिया है जी हाँ, आप सभी ने उन्हें गोल्ड फिल्म में देखा ही होगा. अब मौनी के पास अभी कुछ फिल्मों के ऑफर और हैं जिनके लिए वह शूटिंग भी कर रहीं हैं और यहीं वजह है कि वह शोज में नजर नहीं आ रहीं हैं.

ऐसे में खबर यह आ रही थी कि वह नागिन 3 में भी नजर आने वाली थीं लेकिन उनके इंकार के कारण सुरभि ज्योति को ले लिया गया और नतीजा यह निकला कि अब टीवी इंडस्ट्री में नागिन बनकर सुरभि राज कर रहीं हैं और मौनी का पत्ता कट हो चुका है. आपको बता दें कि नागिन सीरियल के पिछले दो भाग काफी लोकप्रिय रहे थे जिसमे मौनी राय लीड रोल में नजर आई थीं और मौनी को खूब पसंद भी किया था लेकिन इस बार मुख्य भूमिका में सुरभि ज्योति नजर आ रही हैं जिनको भी लोग इस समय अपना काफी प्यार दे रहे हैं और वह मौनी से ज्यादा पसंद कि जा रहीं हैं.

कुछ समय पहले जब मौनी से इस बारे में बात कि तो उनसे पूछा गया कि नागिन का किरदार उनसे ज्यादा सुरभि ज्योति निभा रहीं हैं क्या..? इस सवाल पर उन्होंने कहा ‘नहीं नागिन का रोल मुझसे अच्छा कोई भी नहीं कर सकता है' मौनी के इस बयान से साफ़ यह पता चल रहा है कि वह सुरभि से जल रहीं हैं.

करिश्मा के लेटेस्ट फोटोशूट ने उड़ाई फैंस की नींद

पिंक ऑफ शोल्डर ड्रेस में एनिवर्सरी मना रहीं हैं अनीता हसनंदानी

फैंस कर रहे हैं सुरभि के इस अंदाज की जमकर तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -