कभी खुद से 6 साल बड़े एक्टर से रहे थे अनीता हसनंदानी के संबंध, किया था चीट
कभी खुद से 6 साल बड़े एक्टर से रहे थे अनीता हसनंदानी के संबंध, किया था चीट
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों अनीता अपनी जिंदगी में बहुत खुश है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह गम में डूब गईं थीं और उनके पास रोने के अलावा कुछ नहीं था. जी हाँ, अनीता टीवी एक्टर एजाज खान के साथ रिलेशनशिप में रहीं हैं. वहीं एजाज खान ने उन्हें चीट किया है. जी हाँ, बीते दिनों जी टीवी के चैट शो 'जज्बात' में एजाज खान ने कहा था कि, ''एक बार मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा दिया. गलती हुई जो मेरी पूरी जिंदगी का निचोड़ निकाल गई.'' आप सभी को बता दें कि एजाज खान 'ये है मोहब्बतें' की स्टार एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी के साथ रिलेशनशिप में थे. इनके अलावा एजाज निधी कश्यप के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं.

आप सभी को बता दें कि एजाज खान से अनिता 6 साल छोटी थीं लेकिन फिर भी दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं और उसके बाद दोनों का 2010 में ब्रेकअप हो गया. उसके बाद अनीता की जिंदगी में रोहित रेड्डी आए. आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी कई सिरियल्स में काम कर चुकी हैं. वहीं अनीता ने 'कभी सौतन कभी सहेली' से अपने करियर की शुरुआत की और अब वह शो 'ये हैं मोहब्बतें' में शगुन अरोड़ा का किदरदार करती हुई नजर आ कर रही हैं.

वहीं अनीता को आप सभी नागिन सीजन 3 में देख रहे होंगे. आपको बता दें कि अनीता हसनंदानी ने बिजनेसमेन रोहित रेड्डी से 14 अक्टूबर 2013 को गोआ में शादी की थी और अनीता हसनंदानी बॉलीवुड और टीवी के अलावा तमिल और तेलगू फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुकी हैं. अनीता और रोहित ने दो साल तक प्यार के रिश्ते में रहने के बाद एक-दूसरे के साथ शादी का फैसला लिया था और मिली खबरों के मुताबिक़ रोहित रेड्डी गोवा में ही बैंकर हैं इनकी शादी का जश्न गोआ में 4 दिनों तक चला था.

बिग बॉस के बाद इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं दीपक ठाकुर और सोमी खान!

इस वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने जा रहा है कुमकुम भाग्य का यह एक्टर

जल्द इस शो में नजर आएँगे बिग बॉस 12 के ये फाइटर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -