बीसीएल के दौरान अर्शी खान ने लगाई नागिन बेला को लताड़, गुस्से से हुईं लाल
बीसीएल के दौरान अर्शी खान ने लगाई नागिन बेला को लताड़, गुस्से से हुईं लाल
Share:

हाल ही में बॉक्स क्रिकेट लीग (बीसीएल) इन दिनों छोटे पर्दे पर लोगों का ध्यान खींच रहा है और सभी को पसंद आ रहा है. ऐसे में इस लीग में छोटे पर्दे के स्टार्स एक साथ क्रिकेट मैच खेलते हैं लेकिन खेल के दौरान इनके बीच जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया जाता है वो कभी-कभी बहुत ज्यादा भद्दा होता है जो इस बार भी हुआ है. जी हाँ, बीते दिन बॉक्स क्रिकेट लीग के मैच में 'नागिन 3' की अभिनेत्री सुरभि ज्योति और 'बिग बॉस' की पूर्व प्रतियोगी अर्शी खान के बीच तू-तू, मैं-मैं हो गई थी जो बहुत खतरनाक रही.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by the king of black thought's (@bigg_boss_ka_fan) on

जी हाँ, मैच के दौरान सुरभि ने अपनी टीम के लिए कहा था कि ''उन्होंने इतना अभ्यास किया था कि वे किसी भी टीम को बहुत अच्छी तरह से हरा सकते थे.'' उनके इस कमेंट पर अर्शी खान ने सुरभि के उच्चारण को सही करने के लिए ताना मारा, जिसके बाद सुरभि का चेहरा गुस्से से लाल हो गया था. जी हाँ, वहीं आप सभी जानते ही होंगे कि बॉक्स क्रिकेट लीग एकता कपूर द्वारा सपोर्टेड है और फिलहाल इसका चौथा सीज़न चल रहा है. बीते दिनों ही करण वाही और हिमांशु मल्होत्रा के बीच लड़ाई हो गई थी और उस दौरान करण वाही ने फिरोज़ खान पर गेंद से छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया था. इसी के साथ फिरोज़ के बचाव में उनके टीम मेट हिमांशु आगे आए थे, जिसके बाद करण और हिमांशु के बीच झगड़ा हो गया था.

वहीं आप सभी को बता दें कि बीसीएल 2019 में सिर्फ विवाद ही नहीं है. इसके कंटेस्टेंट के बीच काफी अच्छी लव बॉडिंग भी देखने को मिलती है. जी हाँ, इस शो में एरिका फर्नांडिस जो बेंगलुरु वारियर्स में हैं और पार्थ समथान जो कोलकाता बाबू मोशाय में है दोनों एक दूजे का स्पोर्ट करते हैं.

अपने कठिन योगा से सभी को दीवाना बना रहीं हैं कविता कौशिक

अनुराग बासु को पाने के लिए जमकर नाचेंगी कोमोलिका और प्रेरणा

स्पॉट फिक्सिंग में फंस चुका है इस एक्टर का नाम, खा चुके हैं जेल की हवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -