लाल कार के पास खड़े होकर नागिन शिवांगी ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
लाल कार के पास खड़े होकर नागिन शिवांगी ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
Share:

टीवी इंडस्ट्री में नागिन के नाम से मशहूर होने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय को भला आज कौन नहीं जानता. आज के समय में मौनी रॉय के लाखो लोग फैन और उनकी हर एक अदा को फॉलो करते हैं. आजकल लडकियां मौनी के जैसा बनने की चाहत रखती हैं और उनके लुक्स को कॉपी करती हैं. वैसे इस समय मौनी के नए फोटोज वायरल हो रहे हैं. हाल ही में मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं और हर दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज अपलोड करती रहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy) on

अब इस बार मौनी ऑरेंज कलर की ड्रेस में रेड कार के साथ नजर आ रही हैं. इन फोटोज ने फैंस का दिल जीत लिया है और अब इन फोटोज पर बहुत तेजी से कमेंट्स की बरसात हो रही है. वैसे इस दौरान मौनी ने अपने लाजवाब अंदाज से फैंस के दिलों में एक अलग जगह बना डाली है. वह अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं. हर बार उन्हें अपने फैंस को इम्प्रेस करते हुए ही देखा गया है. इन तस्वीरों को शेयर कर मौनी ने कैप्शन में लिखा है '#goodvibesonlyIn my fav @appapop'

वैसे ऑरेंज ड्रेस में मौनी रॉय की इन तस्वीरों को देख फैंस तेजी से कमेंट्स करने में लगे हुए हैं. आप जानते ही होंगे मौनी के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं, जो उनकी हर तस्वीर पर ढेरों लाइक्स देते हैं. काम के बारे में बात करें तो जल्द ही मौनी को आप लंदन कॉन्फिडेंटिअल में देखने वाले हैं जो ZEE5 पर प्रसारित होगी. इसके बारे में पोस्ट कर मौनी खुद बता चुकीं हैं.

शोविक की गिरफ्तारी से खुश हैं अंकिता लोखंडे, किया पोस्ट

Realme जल्द लॉन्च करेगी Realme Smart TV, Realme Buds Air Pro और Realme Buds Wireless

KBC: शो में होगा बड़ा बदलाव, ये लाइफलाइन होगी चेंज!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -