हिना का कांस में देख धड़का मौनी रॉय का दिल, कहा- 'तुमने मेरा दिल जीत लिया...'

आप सभी जानते ही हैं कि कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में हिना खान ने अपना शानदार डेब्यू किया और एक्ट्रेस ने जब रेड कार्पेट पर वॉक किया तो उनके फैंस के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त उन्हें वहां देखकर काफी खुश हुए सभी ने उनकी जमकर तारीफें की. ऐसे में हिना खान की इतनी बड़ी उपलब्धि पर अब नागिन सीरियल की एक्ट्रेस मौनी रॉय की प्रतिक्रिया आई है. जी हाँ, हाल ही में मौनी रॉय ने हिना खान को आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए उनकी जमकर तारीफ की है. जी हाँ, नागिन के हर सीजन में नजर आईं मौनी ने हिना खान की तारीफ की है.

हाल ही में एक्ट्रेस मौनी रॉय ने ट्विट करते हुए लिखा – ''मुझे इस बात को लेकर बहुत खुशी होती है जब कोई शून्य से शुरु होकर अपना मुकाम खुद बनाता है. आज तुमने मेरा दिल जीत लिया. तुमने जो कुछ भी हासिल किया है, उसे लेकर मुझे तुम पर गर्व है. मैं तुम्हारे हमेशा ही आगे बढ़ने को लेकर शुभकामनाएं देती हूं. मेरा प्यार और शुभकामनाएं हमेशा तुम्हारे साथ है.''

आप जानते ही हैं कि इस बात में किसी भी तरह का कोई संंदेह नहीं है कि हिना खान ने बहुत ही कम समय में बड़ा मुकाम हासिल किया है और वह आज टीवी और बॉलीवुड दोनों की एक्ट्रेस बन गईं हैं. हिना को लोग पसंद करते हैं और आज वह लोगों के दिलों की धड़कन बन गईं हैं. हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से की थी, जिसके बाद अब वह इतने बड़े प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्म लाइन्स को लॉन्च कर रही हैं. वहीं अब वह कोई छोटा मोटा नाम नहीं है.

जल्द बंद होंगे यह 5 शो, सामने आई डेट्स

मैग्जीन एडिटर द्वारा ट्रोल होने पर फूटा हिना खान का गुस्सा, कहा- 'मैंने कड़ी मेहनत की है...'

नए फोटोशूट में अपने सबसे सेक्सी अवतार दिखाते नजर आईं शिबानी दांडेकर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -